ट्रेनों में अवैध वसूली करने वाले बहुरूपिए पर हो कार्रवाई

Rajgarh News - ट्रेनों में यात्रियों से अभद्रता कर तथाकथित किन्नर के वेश में अवैध वसूली करने वाले बहुरूपिए पर कार्रवाई की मांग...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:10 AM IST
Biyawara News - mp news trafficking in illegal transactions in trains
ट्रेनों में यात्रियों से अभद्रता कर तथाकथित किन्नर के वेश में अवैध वसूली करने वाले बहुरूपिए पर कार्रवाई की मांग की गई है।

इसके लिए शुक्रवार को हाजी गुरु मीना नायक गादीपति के साथ जिले के करीब आधा दर्जन किन्नर जीआरपी थाने पहुंचे, जहां थाना प्रभारी को एक लिखित आवेदन दिया है। इसमें कहा है कि ट्रेनों में किन्नर के वेश में जो बहुरूपिए यात्रियों से अभद्रता कर अवैध वसूली करते हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही जो बहुरूपिए किन्नर के वेश में ट्रेनों में घूमता है उससे हमारा कोई संबंध नहीं है।

हम गादीपति हैं जबकि वो बहुरूपिए हैं जो किन्नर समाज काे बदनाम कर रहा है। ऐसे बहुरूपिए के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। गादीपति मीना मौसी किन्नर, रूपाली मौसी किन्नर, जन्नत मौसी किन्नर, माधुरी मौसी किन्नर, रोशनी मौसी किन्नर ने बताया कि 15 मई को साबरमती एक्सप्रेस में यात्रियों से अवैध वसूली की जो घटना हुई थी, वहां एक बहुरूपिया था उससे हमारा कोई वास्ता नहीं है।

हम गादीपति हैं, ट्रेनों में हमारा कोई भी किन्नर साथी नहीं चलता है और न ही हम ऐसे काम करते हैं जो भी बहुरूपिया यह काम कर रहा है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

राजगढ़ जिले के किन्नरों ने जीआरपी को दिए आवेदन में की कार्रवाई की मांग

X
Biyawara News - mp news trafficking in illegal transactions in trains
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना