वीआईपी सड़क पर नहीं संकेतक, आए दिन हो रहे हादसे

Rajgarh News - राजगढ़| शहर के खिलचीपुर नाके से पुरा तक बने वीआईपी रोड पर संकेतक नहीं है। इसके चलते यहां आए दिन अंधे मोड़ पर हादसे हो...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST
Khilchipur News - mp news vip indicator not on the road
राजगढ़| शहर के खिलचीपुर नाके से पुरा तक बने वीआईपी रोड पर संकेतक नहीं है। इसके चलते यहां आए दिन अंधे मोड़ पर हादसे हो रहे है। इसी रोड पर कलेक्टोरेट, एसपी कार्यालय के साथ ही जिला न्यायालय और केंद्रीय विद्यालय है। जहां सैकड़ों वाहन रोजाना तेज रफ्तार में होकर निकलते है।

इसके चलते यहां स्कूल की छुट्टी होने पर आए दिन हादसे होते रहते है। इसके बावजूद सड़क को बने तीन साल हो गए, फिर भी यहां ना तो स्पीड ब्रेकर लगाए गए है और ना ही यहां संकेतक चिन्ह लगाए। इसके चलते लोगों को खासी असुविधा हो रही है। शहर में पांच करोड़ की लागत से वीआईपी सड़क का निर्माण किया गया था। इस सड़क के दोनों तरफ पैदल चलने वाले लोगों के मार्ग भी बनाया। लेकिन सड़क के अंधे मोड़ कम नहीं किए गए। इसके साथ ही सड़क पर स्पीड ब्रेकर भी नहीं लगाए और ना ही संकेतक चिंह। जबकि इसी मार्ग पर केंद्रीय विद्यालय के सामने कलेक्टोरेट परिसर और इसके आगे जिला न्यायालय व एसपी कार्यालय है।

तिराहे पर सबसे ज्यादा है समस्या: इस उत्कृष्ट सड़क पर दो जगह अंधे मोड़ है। इसके साथ ही केंद्रीय विद्यालय के सामने तिराहे पड़ता है। जहां तीनों तरफ से एक साथ वाहनों की आवाजाही रहती है। इसके चलते इस अंधे तिराहे पर ही सड़क दुर्घटना होती है।

X
Khilchipur News - mp news vip indicator not on the road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना