नीमच / सीसीटीवी में धार्मिक स्थल पर पत्थर फेंकते दिखे 4 नाबालिग, दोनों पक्षों के 80 लोगों पर केस दर्ज; स्थिति सामान्य

घटनास्थल पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी रही पुलिस। घटनास्थल पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी रही पुलिस।
X
घटनास्थल पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी रही पुलिस।घटनास्थल पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी रही पुलिस।

  • धार्मिक स्थल पर पथराव का मामला, सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने की पहचान
  • कानून व्यवस्था बिगाड़ने के मामले में दोनों पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 12:43 PM IST

नीमच. नीमच सिटी में शनिवार को धार्मिक स्थल पर पथराव से फैले तनाव की स्थिति रविवार को सामान्य रही। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी दिनभर स्थिति पर अर्लट रहे। कुछ नाबालिग सीसीटीवी कैमरे में पत्थर फेंकते दिखाई दिए हैं। पुलिस ने दोनों पक्ष के 40- 40 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 4 नाबालिग और 5 युवकों हिरासत में लिया है।

क्या है मामला

नीमच के विधायक दिलीपसिंह परिहार के घर के बाहर धार्मिक स्थल पर शनिवार रात को पथराव की घटना हुई थी। इससे इलाके में तनाव फैल गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की तैनाती कर दी गई। इधर घटनाक्रम को लेकर सर्वसमाज ने बैठक कर निंदा की है। सभी ने पुलिस अधिकारियों से मिलकर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

नाबालिग बच्चों की हरकत के कारण हुआ तनाव

सीएससी राकेश मोहन शुक्ल ने बताया कि फुटेज में घटनाक्रम कुछ नाबालिग बच्चों की हरकत के कारण उत्पन्न हुआ। इसके बाद दो पक्षों में पत्थरबाजी हुई। शहर कानून व्यवस्था बिगाड़ने के मामले में दोनों पक्ष के 40-40 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनकी पहचान कर नामजद किया जाएगा।

सिटी थाना टीआई नरेंद्रसिंह ठाकुर ने बताया फिलहाल 4 नाबालिग व 5 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। नाबालिग की चाइड लाइन के माध्यम से काउंसलिंग कराई जा रही है। प्रकरण की विवेचना चल रही है। घटना स्थल पर दिनभर पुलिसबल क्षेत्र में तैनात रहा और 2 ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना