Hindi News »Madhya Pradesh News »Ratlam» जनपद अध्यक्ष के खिलाफ एकजुट हुए कर्मचारी

जनपद अध्यक्ष के खिलाफ एकजुट हुए कर्मचारी

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:35 PM IST

गरोठ जनपद अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत पर बरखेड़ा गंगासा बिजली वितरण केंद्र पर पदस्थ कर्मचारी को माेबाइल पर...
गरोठ जनपद अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत पर बरखेड़ा गंगासा बिजली वितरण केंद्र पर पदस्थ कर्मचारी को माेबाइल पर गाली-गलौज करने और घर बुलाकर मारपीट करने का अारोप लगा है। आरोप को लेकर कर्मचारियों ने पुलिस थाना गरोठ पहुंचकर जनपद अध्यक्ष के खिलाफ लिखित आवेदन देते हुए शासकीय कार्य में बाधा का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग की है। जनपद अध्यक्ष चंद्रावत ने आराेप नकारते हुए कहा केवल बोलचाल हुई। गाली-गलौज व मारपीट का आरोप गलत हैं। घटना का जो समय बताया जा रहा है तब में बाहर था। जांच में सब स्पष्ट हो जाएगा।

जनपद अध्यक्ष चंद्रावत व बरखेड़ा गंगासा विद्युत वितरण केंद्र के तहत बरखेड़ा गंगासा एफओसी पर लाइन परिचायक(संविदा) पद पर पदस्थ धनीराम पिता चैनसिंह कुशरे के बीच हुई बातचीत का आडियो वायरल हुआ। इसमें कई जगह कट होने से स्पष्टता पर सवाल उठ रहा था। बुधवार दोपहर बिजली कर्मचारी लामबंद हो गए और पुलिस थाना गरोठ पहुंचे। पुलिस को सौंपी लिखित शिकायत में कर्मचारी धनीराम कुशरे ने आरोप लगाया कुछ दिनों से मेरे कार्य क्षेत्र में आने वाले घरेलू फीडर रामनगर डीएल में बिजली कनेक्शन के भार से ज्यादा भार आ रहा था। चैकिंग की तो पिपलिया खेड़ा स्थित भगवानपुरा डेरे में परसराम पिता रुघनाथ के खेत के पास सिचाई फीडर व घरेलू फीडर जोड़कर अवैध रुप से घरेलू फीडर का सिंचाई के लिए उपयोग किया जा रहा था। जानकारी वितरण केंद्र प्रभारी यशवंत डोडियार को देने के बाद 27 जनवरी को दोनों तारों को अलग कर पंचनामा बनाया। इसी बात को लेकर 30 जनवरी को जनपद अध्यक्ष ने मोबाइल नंबर-9977890162 से फोनकर अपशब्दों को प्रयोग किया। कहा मेरे 25 एचपी के ट्रांसफार्मर का इंसुलेटर कैसे ले गया, यह कहते हुए गालियां देते हुए कहा तेरे पिताजी की लाइट है क्या। यह कहते हुए मुझे घर बुलाया। घर गया तो ट्रांसफॉर्मर को 24 घंटे की लाइन से जोड़ने का दबाव बनाया। मना करने पर मारपीट की। पुलिस को आवेदन देते समय बिजली कंपनी के जेई मनोज यादव, जेई कुमार प्रेमानंद, बरखेड़ा गंगासा वितरण केंद्र प्रभारी यशवंत डोडियार, लाइन मैन रतनलाल प्रजापत, परमानंद माली सहित कर्मचारी उपस्थित थे।

थाना में जनपद अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे बिजली कर्मचारी।

डीपी बंद होने की शिकायत

बरखेड़ा गंगासा बिजली वितरण केंद्र के अंतर्गत रामनगर आता हैं। क्षेत्र में समय से बार-बार बिजली बंद हो रही है, किसान परेशान है। इसी बात को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया। रामनगर में किसान नारायणसिंह पिता हरिसिंह ने शासन की योजना के तहत अनुदान पर सिंचाई के लिए विद्युत डीपी लगवा रखी हैं। बिना कारण के तीन दिन से डिपी की सप्लाई बंद कर रखी थी। यही शिकायत की और इसी को लेकर बोलचाल हुई।

आवेदन दिया है

पुलिस थाना गरोठ टीआई प्रतिक राय ने बताया कि बिजली कर्मचारी ने आवेदन दिया हैं। उसकी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

अारोप गलत, फटकार लगाई

वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा के बाद डीपी का कनेक्शन जोड़ दिया तो दूसरे दिन शिकायत क्यों की जा रही हैं। जो घटना का समय बताया जा रहा है उस दौरान में घर पर नहीं था, तो मारपीट और गाली-गलौज का सवाल ही नहीं उठता। आरोप गलत है, यह जरूर है कड़े शब्दों में फटकार लगाई, वह भी किसानों की परेशानी के कारण। जांच में सब सामने आ जाएगा। किसने क्या कहा और किया किया। भगवानसिंह चंद्रावत, अध्यक्ष जनपद गरोठ

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Madhya Pradesh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: जनपद अध्यक्ष के खिलाफ एकजुट हुए कर्मचारी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Ratlam

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×