• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • साफ्टबाॅल के महिला व पुरुष वर्गों में मंदसाैर पीजी कॉलेज टीम विजेता
--Advertisement--

साफ्टबाॅल के महिला व पुरुष वर्गों में मंदसाैर पीजी कॉलेज टीम विजेता

कॉलेज ग्राउंड में गुरुवार को अंतर महाविद्यालयीन संभाग स्तरीय साफ्टबॉल प्रतियोगिता हुई। इसमें महिला व पुरुष...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:35 AM IST
साफ्टबाॅल के महिला व पुरुष वर्गों में मंदसाैर पीजी कॉलेज टीम विजेता
कॉलेज ग्राउंड में गुरुवार को अंतर महाविद्यालयीन संभाग स्तरीय साफ्टबॉल प्रतियोगिता हुई। इसमें महिला व पुरुष दोनों वर्गों में मंदसौर पीजी कॉलेज की टीम विजेता रही। प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में खेले पहले मैच में देवास शासकीय काॅलेज की टीम ने हरकचंद चौरड़िया कॉलेज की टीम को हराया।

दूसरे मैच में शासकीय कॉलेज बागली की टीम ने जावद कॉलेज को हराया। तीसरे मैच में मंदसाैर पीजी कॉलेज टीम ने बागली टीम को हराया। फाइनल में मंदसौर पीजी कॉलेज की टीम ने हरकचंद कॉलेज की टीम को हराकर खिताब जीता। इसी तरह महिला वर्ग के मुकाबले में पहले मैच में बागली काॅलेज की टीम ने हरकचंद चाैरड़िया कॉलेज की टीम को हराया। दूसरे मैच में मंदसौर पीजी कॉलेज ने जावद टीम को हराया। फाइनल में मंदसाैर पीजी कॉलेज ने शासकीय कॉलेज बागली काे हराकर टूर्नामेंट जीता। प्राचार्य डॉ. आर.पी. आर्य, एबीवीपी के नगर मंत्री पवन शर्मा, छात्रसंघ अध्यक्ष हर्ष पाेरवाल, उपाध्यक्ष हिमांशी सिसौदिया, सचिव हरीश शर्मा भी मौजूद रहे। निर्णायक मंडल में संगीता कारलेकर, नवर|ा, नरेंद्र गर्ग, संगीता थोरेचा, युगल शर्मा मौजूद थे। संचालन डॉ. श्याम तिवारी ने किया।

प्रतियोगिता

कॉलेज ग्रांउड पर अंतर महाविद्यालयीन में संभाग की सभी टीमों ने लिया हिस्सा, स्पर्धा में देवास व हरकचंद चौरड़िया कॉलेज की टीम को मिली पराजय

पीजी कॉलेज परिसर में खेले गए साफ्टबॉल मुकाबले।

नीमथुर ने जीती क्रिकेट स्पर्धा, सरपंच ने खेल मैदान बनाने की घाेषणा की

बाबुल्दा | बाबुल्दा क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित सात दिनी टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा का समापन व पुरस्कार वितरण भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चंद्रप्रकाश पंडा के मुख्य अातिथ्य में हुआ। स्पर्धा पर नीमथुर की टीम ने कब्जा जमाया। भानपुरा तहसील के बाबुल्दा में रामनिवास पटेल की स्मृति में बाबुल्दा क्रिकेट क्लब द्वारा स्पर्धा खेल मैदान कराई गई। ग्राम सहित अासपास के क्षेत्रों की टीमाें ने भाग लिया। फाइनल नीमथुर क्रिकेट व रायपुरिया क्रिकेट क्लब के बीच हुआ। नीमथुर क्रिकेट क्लब निर्धारित 12 ओवर में 159 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए रायपुरिया की टीम 138 रन ही बना सकी। मैच के दौरान अंपायर सुरेश चौधरी व जगदीश प्रजापति ने की। स्पर्धा पर नीमथुर का कब्जा किया। मुकाबले के पहले मुख्य अतिथि चंद्रप्रकाश पंडा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा किसान मोर्चा, विशिष्ट अतिथि ग्राम सरपंच गुड्डीबाई रावत ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। समापन व पुरस्कार वितरण समारोह में अतिथियों ने विजेता टीम नीमथुर क्रिकेट क्लब को शील्ड व नकद 11111 रुपए व उपविजेता टीम रायपुरिया क्रिकेट क्लब को शील्ड व नगद 5555 रुपए से सम्मानित किया। इस मौके पर ग्राम के खिलाड़ियों के अनुरोध पर अतिथि सरपंच गुड्डीबाई रावत ने खेल मैदान बनाने की घोषणा की। समिति अध्यक्ष राकेश विश्वकर्मा, सरपंच प्रतिनिधि केशरीलाल रावत, मुकेश पटेल, नरेश राठौर, अमन गुप्ता सहित समिति के सदस्य, खिलाड़ी व ग्रामीण मौजूद थे।

चाैथा मैच रॉयल ने सुपर ओवर से जीता

मंदसौर | एसपी इलेवन क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे मैच में सुपर ओवर से फैसला हुआ। इसे रॉयल लायन टीम ने जीता। टॉस जीत पहले बैटिंग करते हुए 30 ओवर में 156 रन बनाए, जिसमें समीर ने 32 रन और भरत चावड़ा ने 46 रनों की पारी खेली। जवाब में बुलेट इलेवन ने 156 रन बनाए। मैच टाई हो गया। सुपर ओवर में बुलेट टीम ने पहले खेल 5 रन बनाए, रॉयल लायन टीम ने लक्ष्य पा लिया।

X
साफ्टबाॅल के महिला व पुरुष वर्गों में मंदसाैर पीजी कॉलेज टीम विजेता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..