• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • नकाबपोश बदमाशों ने भाजपा महामंत्री की तीन और रजिस्ट्रार की एक कार को जलाया
--Advertisement--

नकाबपोश बदमाशों ने भाजपा महामंत्री की तीन और रजिस्ट्रार की एक कार को जलाया

Ratlam News - भाजपा जिला महामंत्री व नपा के पूर्व उपाध्यक्ष महेंद्र चौरड़िया के आदिनाथ विहार स्थित निवास के बाहर खड़ी चार कारों...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:00 AM IST
नकाबपोश बदमाशों ने भाजपा महामंत्री की तीन और रजिस्ट्रार की एक कार को जलाया
भाजपा जिला महामंत्री व नपा के पूर्व उपाध्यक्ष महेंद्र चौरड़िया के आदिनाथ विहार स्थित निवास के बाहर खड़ी चार कारों को दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल डालकर जला दिया। तीन कारें चाैरड़िया की हैं जबकि एक कार मंदसौर पंजीयन कार्यालय के रजिस्ट्रार मुकेश बघेल की है। घटना गुरुवार रात 12 बजे बाद की है। आरोपियों ने 5 मिनट के भीतर घटना को अंजाम दिया। मोहल्लेवासी चिल्लाए तो आरोपी भाग गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। पुलिस जांच कर रही है।

गुरुवार को भाजपा महामंत्री चौरड़िया परिवार के साथ पालिताणा तीर्थ गए थे। रात 12 बजे उनके निवास के सामने से एक बाइक गुजरी। दो नकाबपोश युवक उतरे और कारों पर बोतल से पेट्रोल छिड़का। इसके बाद आग लगा दी। नईआबादी पुलिस के मुताबिक घटना में चौरड़िया परिवार की कार एमपी-09-एलजी-0999, एमपी-14-सीबी-2304 व एमपी-44-1008 और मंदसौर रजिस्ट्रार मुकेश बघेल की कार एमपी-09-सीडी-4939 को काफी नुकसान हुआ।

4 माह पहले वाहनों के कांच फोड़ने की घटना से बंद हुआ था मंदसौर

1. बदमाशों द्वारा लगाई आग के बाद क्षतिग्रस्त कारें। 2. रात को इस तरह कारों में आग लगाई।

2

4 माह पहले कई हिस्सों में 15 से अधिक वाहनों के कांच फोड़ने की घटना ने तूल पकड़ा था। तब मंदसौर बंद रहा था। दो आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस फुटेज खंगालकर जांच कर रही है।

घटना मिनट -टू - मिनट

1

रात 12.00 बजे - कार पार्किंग वाले रोड से बाइक गुजरी।

12.01 : दो युवक मुंह पर कपड़ा बांध कारों के पास पहुंचे।

12.02 : इस दौरान युवकों ने कारों पर एक-एक कर पेट्रोल छिड़का।

12.03 : हलचल देख चौरड़िया के पड़ोसी चिल्लाए।

12.04 : बदमाशों ने माचिस की जलती तीली एक-एक कर कारों की ओर फेंककर आग लगाई।

12.05 : आरोपी भाग गए। शंका है उनके अन्य साथी रैकी कर रहे थे।

पड़ोसी भावेश चिल्लाए तो भागे आराेपी

जिस वक्त घटनाक्रम हुआ, चाैरड़िया के पड़ोसी भावेश सोनी घर की बालकनी में टहल रहे थे। उन्होंने दो युवकों को वाहनों से गुजरते देखा तो तेज आवाज में पूछा कौन है? इस पर युवकों ने कार पर माचिस की जलती तीली फेंकी जिससे आग भभक गई। इसके बाद आरोपी भाग गए। शंका है आरोपियों के एक-दो साथी और भी थे जो रैकी कर रहे थे। भावेश ने तत्काल मोबाइल पर चौरड़िया को सूचना दी। कंट्राेल रूम से फायर फाइटर बुलवाया। आवाज सुनकर पड़ाेसी जागे और आग पर काबू पाने में मदद की। चौरड़िया की फैक्टरी से भी फायर फाइटर बुलवाया।

X
नकाबपोश बदमाशों ने भाजपा महामंत्री की तीन और रजिस्ट्रार की एक कार को जलाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..