• Home
  • Mp
  • Ratlam
  • नपा ने दो पाइंट के साथ ही शुरू की जलतृप्ति योजना, मिलेगा आरओ पानी
--Advertisement--

नपा ने दो पाइंट के साथ ही शुरू की जलतृप्ति योजना, मिलेगा आरओ पानी

शहरवासियों को शनिवार को नपा ने जलतृप्ति योजना की सौगात दी। नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार ने दोपहर 12 बजे महाराणा प्रताप...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 03:05 AM IST
शहरवासियों को शनिवार को नपा ने जलतृप्ति योजना की सौगात दी। नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार ने दोपहर 12 बजे महाराणा प्रताप बस स्टैंड स्थित प्याऊ एवं जिला सहकारी अस्पताल के सामने प्याऊ पर वाटर एटीएम का शुभारंभ किया। इसके साथ एक गाड़ी भी शहर का भ्रमण करती रही। नपा जलकल सभापति पुलकित पटवा ने बताया कि दो पाइंट से काेई भी व्यक्ति एक व पांच रुपए के सिक्के डालकर एक व दस लीटर शुद्ध पानी ले सकता है।

नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार ने बताया कि परिषद ने अभी दो वाटर एटीएम व दो वाहन मिनरल वाटर के लिए शुरू किए हैं। दो से तीन दिन में नेहरू बस स्टैंड पर वाटर एटीएम शुरू किया जाएगा। धीरे-धीरे शहर के अन्य स्थानों का चयन कर पाइंट लगाए जाएंगे। नपा जलकल सभापति पुलकित पटवा ने बताया कि वाटर एटीएम पाइंट से 24 घंटे कोई भी व्यक्ति केन व बर्तन में शुद्ध पानी भर सकता है।

तलाश रहे जगह

पटवा ने बताया कि सम्राट मार्केट व कृषि उपज मंडी में जगह देखी जा रही है। यहां एक से दो माह में वाटर एटीएम पाइंट तैयार किए जाएंगे। इससे सम्राट मार्केट में व्यापारियों व ग्राहकों को ठंडा पानी मिल सकेगा। कृषि उपज मंडी में बड़ी संख्या में किसान व व्यापारी हैं, जिन्हें लाभ मिलेगा।