रतलाम

  • Home
  • Mp
  • Ratlam
  • 3 बार रासुका में बंद हुआ, रिहा होते ही किया युवक पर हमला
--Advertisement--

3 बार रासुका में बंद हुआ, रिहा होते ही किया युवक पर हमला

बरबड़ रोड पर शनिवार रात हनुमान मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को छाछ पिला रहे श्रीरामनवमी महोत्सव समिति के...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:25 AM IST
बरबड़ रोड पर शनिवार रात हनुमान मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को छाछ पिला रहे श्रीरामनवमी महोत्सव समिति के कार्यकर्ता पर ब्लेड से हमला करने वाला तीन बार रासुका में बंद हो चुका है। छूटते ही उसने फिर एक युवक पर हमला कर दिया था।

टीआई राजेशसिंह चौहान ने बताया हनुमान जन्मोत्सव पर शनिवार को मंदिर जाने वाले भक्तों के लिए श्रीरामनवमी जन्मोत्सव समिति ने बरबड़ रोड पर स्टॉल लगाई थी। छाछ पिला रहे राजीव नगर निवासी दीपेश पिता रमेश चौहान (25) पर आरोपी नवदीप पिता अमरसिंह कुशवाह निवासी सज्जन मिल की चाल ने ब्लेड से हमला कर दिया। हमले के बाद भीड़ की आड़ में साथियों के साथ भाग गया। ब्लेड मारने से दीपेश के चेहरे पर कान से ठोड़ी तक लंबा घाव हो गया। बहता खून रोकने के लिए दोनों तरफ आठ-आठ टांके लगे। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया।

पुलिस के अनुसार आरोपी नवदीप पर 14 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इनमें हत्या, हत्या का प्रयास, लूट और आबकारी एक्ट के एक-एक, मारपीट के पांच, अवैध वसूली के तीन तथा आर्म्स एक्ट के दो प्रकरण हैं।

अस्पताल में भर्ती घायल दीपेश।

उम्रकैद की सजा हो चुकी है लेकिन जमानत पर बाहर है

टीआई ने बताया 31 जनवरी 2014 की रात जवाहर नगर में किशोर पिता राजेंद्र पाटीदार की हत्या का आरोप सिद्ध होने पर नवदीप को आजीवन कारावास की सजा हुई है। अक्टूबर-17 में जमानत पर रिहा होने के बाद अब तक तीन आपराधिक प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। उसके खिलाफ रासुका में तीन बार कार्रवाई की गई परंतु अपील अदालत से छूट जाने के कारण वह बाहर है।

आरोपी नवदीप कुशवाह।

Click to listen..