Hindi News »Madhya Pradesh »Ratlam» फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर महिला का फोटो अपलोड किया

फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर महिला का फोटो अपलोड किया

अलवर के एक व्यक्ति ने फर्जी नाम से फेसबुक पर आईडी बनाई और रतलाम की महिला का फोटो अपलोड कर उसका मोबाइल नंबर डाल दिया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 04:25 AM IST

फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर महिला का फोटो अपलोड किया
अलवर के एक व्यक्ति ने फर्जी नाम से फेसबुक पर आईडी बनाई और रतलाम की महिला का फोटो अपलोड कर उसका मोबाइल नंबर डाल दिया। अनजान लोगों के फोन आने लगे तो परेशान महिला ने माणकचौक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने यूआरएल (यूनिफॉर्म रिसोर्स लोकेटर) से आईपी (इंटरनेट प्रोटोकॉल) नंबर पता किया और आरोपी को अलवर से गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी डॉ. राजेश सहाय एवं प्रदीप शर्मा (आईपीएस) ने बताया ज्योतिष के संबंध में बातचीत करने पर रतलाम निवासी महिला का परिचय आरोपी वासुदेवन पिता शंकर नारायण नायक (53) निवासी अय्यप्पा मंदिर के पास भिवाड़ी फेज-3 जिला अलवर से हुआ था। आरोपी वासुदेवन पालघाट (केरल) का मूल निवासी है। ज्योतिष संबंधित पूछताछ के बाद आरोपी और महिला के बीच बातचीत नहीं हुई। आरोपी वासुदेवन ने अपने मोबाइल पर जिओ सिम नंबर (7819327604) से फर्जी नाम से फेसबुक पर आईडी बनाई और महिला के फोटो अपलोड कर अश्लील बातें लिखी और महिला का मोबाइल नंबर डाल दिया। अनजान लोग फोन करने लगे तो परेशान महिला ने 10 जनवरी को माणकचौक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। सायबर सेल के प्रधान आरक्षक लक्ष्मीनारायण सूर्यवंशी, आरक्षक रितेश सिंह, मनमोहन सिंह, हिम्मत सिंह ने नेट यूआरएल नंबर से आरोपी का वासुदेवन का पता लगाया। टीआई नरेंद्र यादव ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसआई जितेंद्र चौहान, आरक्षक नीरज त्यागी, हेमंत कुमार और सैनिक विमलेश को अलवर भेजा।

आरोपी वासुदेवन नायक

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratlam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×