• Home
  • Mp
  • Ratlam
  • कांग्रेस ब्लॉक पदाधिकारियों की पैनल में जिला प्रभारी ने दूसरे खेमे से भी नाम भेजे, घोषणा जल्द
--Advertisement--

कांग्रेस ब्लॉक पदाधिकारियों की पैनल में जिला प्रभारी ने दूसरे खेमे से भी नाम भेजे, घोषणा जल्द

पिछले साल अप्रैल में उप ब्लाॅक बनाने के साथ शुरू हुआ विवाद खत्म करने के लिए गुजरात से आए जिला पर्यवेक्षक ने दूसरे...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 05:05 AM IST
पिछले साल अप्रैल में उप ब्लाॅक बनाने के साथ शुरू हुआ विवाद खत्म करने के लिए गुजरात से आए जिला पर्यवेक्षक ने दूसरे खेमे से जुड़े कार्यकर्ताओं के नाम भी ब्लॉक अध्यक्ष के लिए भेजे हैं। जल्दी ही शहर के चार ब्लॉक अध्यक्षों के नाम घोषित होने वाले हैं। इसमें हर ब्लॉक से तीन-तीन नाम की पैनल भेजी गई है।

पिछले साल अप्रैल में सांसद कांतिलाल भूरिया की सहमति से नए उप ब्लॉक बनाए थे लेकिन पार्टी में विवाद होने पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मंसूर अली पटौदी ने इस्तीफा दे दिया। पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रमोद गुगालिया और पूर्व प्रदेश सचिव महमूद खान को बाहर कर दिया गया। निगम के छह पार्षदों ने भी कांग्रेस से दूरी बना ली वहीं शहर कांग्रेस ने भी उन्हें बुलाना बंद कर दिया। करीब महीनेभर पहले गुजरात से आए जिला प्रभारी अल्केश दवे ने कांग्रेस के सभी पार्षदों से लेकर कांग्रेस के छोटे-बड़े नेता से मुलाकात की और शहर के चार ब्लॉक अध्यक्ष पद के लिए तीन-तीन नाम की पैनल तैयार की। दवे का कहना है कि कांग्रेस को मजबूत करने के लिए उन्होंने यह प्रयास किया।

ब्लॉक अध्यक्ष को पता नहीं चला, प्रदेश प्रभारी निकल गए

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया बुधवार देर शाम जिला पंचायत उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ के रैन मऊ स्थित निवास पर रुके। उन्होंने शहर के कांग्रेसियों से भी मुलाकात की। जिस ब्लॉक के गांव में वे रुके, उसके अध्यक्ष मंगल पाटीदार को सूचना तक नहीं दी गई। पाटीदार देर रात को मीडिया को कॉल कर बावरिया के आने का पता करते रहे।

पैनल से ही नाम तय होगा ब्लॉक अध्यक्ष का