• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • कर्मचारियों ने संविदा नीति की होली जलाई, 6 मार्च से 18 संगठन भी प्रदर्शन में होंगे शामिल
--Advertisement--

कर्मचारियों ने संविदा नीति की होली जलाई, 6 मार्च से 18 संगठन भी प्रदर्शन में होंगे शामिल

Ratlam News - नियमित करने की मांग को लेकर भोपाल धरना देने गए 18 विभागों के कर्मचारी मुख्यमंत्री से आश्वासन लेकर लौट तो आए लेकिन...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:05 AM IST
कर्मचारियों ने संविदा नीति की होली जलाई, 6 मार्च से 18 संगठन भी प्रदर्शन में होंगे शामिल
नियमित करने की मांग को लेकर भोपाल धरना देने गए 18 विभागों के कर्मचारी मुख्यमंत्री से आश्वासन लेकर लौट तो आए लेकिन संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने हड़ताल खत्म नहीं की। उन्होंने गुरुवार को संविदा नीति की होली जलाई। 6 मार्च से बाकी विभागों के कर्मचारी भी हड़ताल में शामिल होंगे।

गुरुवार दोपहर संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने संविदा नीति की होली जलाई व नारेबाजी की। संविदा स्वास्थ्यकर्मी संघ की जिलाध्यक्ष कीर्ति खांडेल ने बताया नियमित नहीं किए जाने तक संविदा स्वास्थ्यकर्मी हड़ताल जारी रखेंगे। 3 मार्च को प्रदेश सरकार की शवयात्रा निकाली जाएगी। इसमें सभी विभागों के कर्मचारी शामिल होंगे। इसके बाद 6 मार्च से बाकी 18 संगठनों के संविदा कर्मचारी हड़ताल में शामिल होंगे।

नियमित करने की मांग को लेकर संविदा नीति की होली जलाते संविदा स्वास्थ्यकर्मी।

अब आश्वासन से काम नहीं चलेगा

संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने बताया बुधवार को 18 संगठनों के संविदाकर्मियों ने भोपाल में धरना दिया और दोपहर में जब मुख्यमंत्री से मिलने सीएम हाउस पहुंचे तो उन्होंने आश्वासन ही दिया। सभी संविदा कर्मचारी वापस लौट तो आए हैं लेकिन 6 मार्च से फिर से सभी संगठन मिलकर पूरी ताकत से आंदोलन करेंगे।

इस बार बेरंग रहेंगे संविदाकर्मी

संविदाकर्मी नियमित नहीं होने के चलते इस बार बेरंग होली खेलेंगे। संविदाकर्मी होली पर जनप्रतिनिधियों व समाजजन से मिलेंगे और उन्हें बताएंगे वे नियमित नहीं होने के चलते होली पर रंगों का उपयोग नहीं कर रहे हैं।

सहकारिता समिति कर्मचारियों का भी धरना जारी

मप्र सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ का धरना जारी है। संगठन द्वारा दस दिन से लगातार धरना दिया जा रहा है। संघ जिलाध्यक्ष विनय तिवारी ने बताया नियमित नहीं किए जाने तक धरना जारी रहेगी। गुरुवार को कालिकामाता मंदिर स्थित धरनास्थल पर संगठन के संरक्षक शेखर पुरोहित पहुंचे और उन्होंने कर्मचारियों को लगातार लड़ने की प्रेरणा दी।

X
कर्मचारियों ने संविदा नीति की होली जलाई, 6 मार्च से 18 संगठन भी प्रदर्शन में होंगे शामिल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..