Hindi News »Madhya Pradesh »Ratlam» कस्तूरबा नगर क्षेत्र के नए सिरे से विकसित हुए बगीचे का लोकार्पण

कस्तूरबा नगर क्षेत्र के नए सिरे से विकसित हुए बगीचे का लोकार्पण

कस्तूरबानगर स्थित पेयजल टंकी परिसर के नगर निगम के बगीचे को रोटरी सोशल वेलफेयर चेरिटेबल ट्रस्ट ने नए सिरे से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 05:30 AM IST

कस्तूरबानगर स्थित पेयजल टंकी परिसर के नगर निगम के बगीचे को रोटरी सोशल वेलफेयर चेरिटेबल ट्रस्ट ने नए सिरे से विकसित कर दिया है। इसमें बच्चों के झूले, एलईडी लाइट, वॉटर कूलर लगवाया है। अगले चरण में जिम, फाउंटेन, हर्बल ज्यूस सेंटर, योग के लिए मंच व म्यूजिक की व्यवस्था की जाएगी।

गुरुवार शाम रोटरी गार्डन का विधायक चेतन्य काश्यप, महापौर डॉ. सुनीता यार्दे, निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल, पार्षद अरुण राव, पप्पू पुरोहित के आतिथ्य में बगीचे का लोकार्पण किया गया। मुख्य अतिथि विधायक काश्यप ने समारोह में कहा नगर के उद्यानों को विकसित करने के लिए निगम को ऐसी नीति तैयार करना चाहिए कि अन्य संस्थाएं भी उद्यानों का विकास करें। रोटरी प्रार्थना मीतू गादिया ने की। शरद फाटक ने स्वागत भाषण दिया। प्रोजेक्ट की जानकारी क्लब अध्यक्ष प्रद्युम्न मजावदिया ने दी। कार्यक्रम में रोटरी गार्डन ने धुलचंद-पन्नालाल कटारिया एक लाख रुपए देने की घोषणा की। जलसेवा कक्ष का निर्माण ललित प्रसाद पंत की स्मृति में दीपक पंत ने करवाया है। वाटर कूलर सरदार हरदयालसिंह वाधवा, सुरजीतकौर वाधवा की स्मृति में देवेंद्र वाधवा व अमरपालसिंह वाधवा ने प्रदान किया है। कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, पार्षद जाकीर रावटीवाला, सीमा टांक, सोना शर्मा, लता खिंची, एल्डरमैन प्रभू नेका सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

बगीचे का लोकार्पण करते विधायक काश्यप व महापौर डॉ. यार्दे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratlam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×