• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • मूर्ख दिवस के पहले हास्य कवि सम्मेलन में गुदगुदाया
--Advertisement--

मूर्ख दिवस के पहले हास्य कवि सम्मेलन में गुदगुदाया

Ratlam News - जिला पत्रकार संघ ने मूर्ख दिवस के उपलक्ष्य में प्रेस क्लब में हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया। इसमें अतिथियों को...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:35 AM IST
मूर्ख दिवस के पहले हास्य कवि सम्मेलन में गुदगुदाया
जिला पत्रकार संघ ने मूर्ख दिवस के उपलक्ष्य में प्रेस क्लब में हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया। इसमें अतिथियों को अजब-गजब उपाधियों से नवाजा तो वहीं हास्य बुलेटिन का विमोचन भी किया।

कार्यक्रम के अतिथि एसडीएम अनिल भाना, सीएसपी विवेकसिंह चौहान, प्रेसक्लब अध्यक्ष सुरेंद्र जैन, समाजसेवी ललित दख, आंचलिक पत्रकार संघ के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष रमेश टांक, पर्यावरणविद खुशालसिंह पुरोहित थे। हास्य कवि सम्मेलन में प्रसिद्ध गीतकार हरिशंकर भटनागर, सुरेश माथुर, आजाद भाटी ने हास्य कविताओं का पाठ किया। कार्यक्रम के सूत्रधार जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र हितिया ने कार्यक्रम के दौरान उपस्थित पत्रकारों से अजब-गजब रोचक सवाल किए एवं ज्यादा सही जवाब देने वाले पत्रकार मुकेश पुरी गोस्वामी को मूर्ख 2018 एवं सौरभ कोठारी को उपमूर्ख की उपाधि से नवाजा गया। एसडीएम अनिल भाना ने कहा पत्रकार कोई छोटा-बड़ा नहीं होता है पत्रकार सिर्फ पत्रकार होता है। पत्रकार समाज को नई दिशा देता है। सीएसपी विवेकसिंह चौहान ने कहा काम के बोझ के बीच पत्रकारों द्वारा हास्य बुलेटिन जारी करना अच्छी पर परा है। रतलाम प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन ने कहा कि अप्रैल फूल का इतिहास बहुत पुराना है। जातक ग्रंथों में भी मुर्खोंत्सव का वर्णन किया गया है। कार्यक्रम का संचालन वीरेंद्र हितिया ने किया। कार्यवाहक अध्यक्ष मगनलाल जैन, मदन परिहार आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। आभार उत्तम शर्मा ने माना।

X
मूर्ख दिवस के पहले हास्य कवि सम्मेलन में गुदगुदाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..