• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • धूप में पानी गर्म करने की बात पर विवाद, 10वीं के छात्र पर किया चाकू से हमला
--Advertisement--

धूप में पानी गर्म करने की बात पर विवाद, 10वीं के छात्र पर किया चाकू से हमला

धूप से पानी गर्म करने के लिए घर के सामने बाल्टी रखने की बात पर गुरुवार दोपहर सुभाष नगर में पड़ोसियों के बीच विवाद हो...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:25 AM IST
धूप से पानी गर्म करने के लिए घर के सामने बाल्टी रखने की बात पर गुरुवार दोपहर सुभाष नगर में पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया। मारपीट के आरोपी ने पड़ोसी 10वीं के छात्र को चाकू मार दिया। गंभीर हालत में परिजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दीनदयाल नगर थाने में जानलेवा हमले का केस दर्ज किया।

पुलिस के अनुसार लोकेंद्र सिंह पिता राजेंद्रसिंह (17) निवासी सुभाष नगर को सीने में चाकू लगने पर गुरुवार दोपहर करीब 1.45 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मां आशा ने बताया नहाने का पानी धूप में गरम करने के लिए बाल्टी सामने रहने वाले मोहन ढोली के घर के पास रखी थी। दोपहर 1.30 बजे मोहन आया और इस बात पर आशा से गाली-गलौज की। लोकेंद्र ने मना किया तो मोहन ने उसे पीटा और चाकू से हमला कर दिया। सीने में दाहिनी तरफ चाकू लगने से गंभीर घायल लोकेंद्रसिंह को परिजन ने में जिला अस्पताल पहुंचाया।

घायल बेटे को दिलासा देती मां आशा।

पिता का हो चुका है निधन

आशा ने बताया लोकेंद्रसिंह के पिता का निधन हो चुका है। इकलौता बेटा दसवीं में पढ़ता है और मजदूरी कर घर चलाने में हाथ बंटाता है। दीनदयाल नगर थाना प्रभारी अजयसिंह राणा ने बताया आरोपी मोहन के खिलाफ दीनदयाल नगर थाने में जानलेवा हमले की धारा में प्रकरण दर्ज किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..