• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • मोबाइल और रुपए चुराने वाले युवक को छह महीने की सजा
--Advertisement--

मोबाइल और रुपए चुराने वाले युवक को छह महीने की सजा

Ratlam News - सुभाष नगर में रात को घर में घुसकर मोबाइल और रुपए चुराकर भागे युवक को न्यायालय ने छह माह कारावास की सजा सुनाई। दो...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:20 AM IST
मोबाइल और रुपए चुराने वाले युवक को छह महीने की सजा
सुभाष नगर में रात को घर में घुसकर मोबाइल और रुपए चुराकर भागे युवक को न्यायालय ने छह माह कारावास की सजा सुनाई। दो धाराओं में उसपर दो-दो सौ रुपए अर्थदंड भी लगाया।

सहायक जिला अभियोजन अधिकारी प्रेमलता मंडलोई ने बताया 6 अगस्त 2017 की रात सुभाष नगर निवासी 18 वर्षीय अरमान पिता मोहम्मद मुश्ताक अपने भाई उस्मान और पिता के साथ घर में सो रहा था। रात 3 बजे दरवाजा खुलने की आवाज से नींद खुली। उसने घर से बाहर जाते एक युवक को देखा। अरमान ने शोर मचाकर भाई और पिता को उठाया। तीनों ने पीछा कर युवक को पकड़ा। वह सुभाष नगर निवासी लोकेश पिता मांगीलाल नायक था। पकड़े जाने के बाद पिता मोहम्मद मुश्ताक को धक्का देकर लोकेश भाग गया। घर लौटकर मोहम्मद मुश्ताक ने देखा उसकी पेंट से मोबाइल फोन और दो सौ रुपए गायब थे। दीनदयाल नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने लोकेश को गिरफ्तार कर न्यायालय में चालान पेश किया। न्यायिक दंडाधिकारी राकेश जमरा ने बुधवार को फैसले में अभियुक्त लोकेश को घर में घुसने और चोरी करने की धाराओं में 6-6 माह कारावास और 200-200 रुपए अर्थदंड से दंडित किया।

X
मोबाइल और रुपए चुराने वाले युवक को छह महीने की सजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..