• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • दोस्त का पर्स चुराने वाले युवक को 6 माह के कारावास की सजा
--Advertisement--

दोस्त का पर्स चुराने वाले युवक को 6 माह के कारावास की सजा

Ratlam News - रतलाम | नाहरपुरा में दोस्त के घर गए युवक द्वारा पर्स चुराने का आरोप सिद्ध होने पर न्यायालय ने अभियुक्त को 6 माह...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:20 AM IST
दोस्त का पर्स चुराने वाले युवक को 6 माह के कारावास की सजा
रतलाम | नाहरपुरा में दोस्त के घर गए युवक द्वारा पर्स चुराने का आरोप सिद्ध होने पर न्यायालय ने अभियुक्त को 6 माह कारावास और एक हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया। आरोपी युवक कपड़े खरीदने के लिए आया था। दोस्त ने उधार देने से मना किया तो पर्स चुराकर भाग गया।

सहायक जिला अभियोजन अधिकारी चोपसिंह ठाकुर ने बताया नाहरपुरा निवासी दीपेंद्रसिंह राठौर की रेडीमेड वस्त्रों की दुकान है। दुकान के ऊपर बने घर में वह रहता है। 5 मार्च 2017 को दीपेंद्र और उसका दोस्त यज्ञेश्वर घर पर थे तभी पुराना परिचित मुकेश पिता रमेशचंद्र वैष्णव (27) निवासी डोंगरा नगर आया। उसने कपड़े खरीदने और रुपए बाद में चुकाने की बात कही। दीपेंद्र ने कहा उसका एक्सीडेंट होने के बाद दुकान बड़े भाई प्रवीण संभाल रहे हैं इसलिए मदद नहीं कर पाएगा। नाश्ता लाने को कहा तो दोस्त यज्ञेश्वर ने दीपेंद्र की पेंट से 100 रुपए निकाले और पर्स वापस जेब में रख दिया। मुकेश वहीं बैठा था और दीपेंद्र लघुशंका के लिए चला गया। वापस लौटा तब तक मुकेश जा चुका था। यज्ञेश्वर नाश्ता लेकर लौटा तब पता चला कि टेबल पर रखा दीपेंद्र का मोबाइल फोन गायब है। दीपेंद्र ने पेंट की जेब तलाशी तो पर्स भी नहीं मिला। पर्स में आधार कार्ड, एटीएम और 1800 रुपए रखे थे। दीपेंद्र ने माणकचौक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर चोरी का माल जब्त किया और न्यायालय में चालान पेश किया। न्यायिक दंडाधिकारी संचिता भदकारिया ने अभियुक्त मुकेश को दंडित किया।

X
दोस्त का पर्स चुराने वाले युवक को 6 माह के कारावास की सजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..