• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • बिबड़ौद उपभोक्ता भंडार से ढाई क्विंटल अनाज चोरी कर भागा
--Advertisement--

बिबड़ौद उपभोक्ता भंडार से ढाई क्विंटल अनाज चोरी कर भागा

Ratlam News - बिबड़ौद के प्राथमिक उपभोक्ता भंडार से ढाई क्विंटल गेहूं चोरी हो गया। चोरी के गेहूं आरोपी ने पास ही मंदिर में यह...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:20 AM IST
बिबड़ौद उपभोक्ता भंडार से ढाई क्विंटल अनाज चोरी कर भागा
बिबड़ौद के प्राथमिक उपभोक्ता भंडार से ढाई क्विंटल गेहूं चोरी हो गया। चोरी के गेहूं आरोपी ने पास ही मंदिर में यह कहकर छिपा दिए कि मैंने गेहूं खरीदे हैं। कल आकर ले जाऊंगा। बुधवार को बोरियां ले जा रहे युवक से सरपंच पति ने पूछताछ की तो आरोपी गेहूं छोड़कर भाग गया। दीनदयाल नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया।

सोमवार शाम 4 बजे तक अनाज वितरण के बाद बिबड़ौद प्राथमिक उपभोक्ता भंडार के विक्रेता दिनेश गुर्जर, सुरेश लोधा तथा महेश मईड़ा दुकान पर ताला लगाकर गए थे। मंगलवार को दरवाजे के रोशनदान से अंदर घुसकर गांव के गोलू उर्फ अन्ना लोधा ने 50-50 किलो गेहूं के पांच कट्टे निकाले और पास ही स्थित राम मंदिर के पुजारी पुष्करजी के यहां ले जाकर रख दिए। पुजारी की प|ी को उसने बताया गेहूं खरीदे हैं। थोड़ी देर बाद आकर ले जाऊंगा। मंगलवार शाम सरपंच गुलाबबाई के पति सीताराम वाघेला ने अन्ना को उपभोक्ता भंडार की बोरी में गेहूं ले जाते देखा देखा। पूछताछ की तो भाग गया। सरपंच पति ने दुकान संचालक पैलेस रोड निवासी क्षितिज ठाकुर और विक्रेताओं को जानकारी दी। विक्रम की रिपोर्ट पर आरोपी गोलू उर्फ अन्ना पिता कन्हैयालाल लोधा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

रोशनदान से घुसकर चुराए गेहूं।

X
बिबड़ौद उपभोक्ता भंडार से ढाई क्विंटल अनाज चोरी कर भागा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..