• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • उधारी को लेकर हुई मारपीट में चले हथियार, प्रकरण दर्ज
--Advertisement--

उधारी को लेकर हुई मारपीट में चले हथियार, प्रकरण दर्ज

Ratlam News - भैंस खरीदने के बाद उधारी के रुपए चुकाने की बात पर कमेड़ में मंगलवार रात दो पक्षों में धारदार हथियार चल गए। दोनों...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:25 AM IST
उधारी को लेकर हुई मारपीट में चले हथियार, प्रकरण दर्ज
भैंस खरीदने के बाद उधारी के रुपए चुकाने की बात पर कमेड़ में मंगलवार रात दो पक्षों में धारदार हथियार चल गए। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। घटना में दोनों पक्षों के 4 लोग घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बिलपांक पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार सिर में चोट लगने पर मेहताब पिता पूना गाड़ोलिया (60) को परिजन ने रात 3.40 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरे पक्ष के घायल किशन पिता चना गाड़ोलिया (60), उसके बेटे कमल (25) तथा जगदीश पिता दोला (30) बुधवार सुबह आकर भर्ती हुए। चारों को घटना में सिर तथा हाथ-पैर में चोट लगी। किशन ने बताया मेहताब ने 50 हजार रुपए में भैंस खरीदी थी। उधारी चुकाने की बात पर मंगलवार रात को विवाद हुआ। मेहताब ने बताया उसने कभी भैंस खरीदी ही नहीं। अनावश्यक विवाद कर किशन और उसके परिजन ने मारपीट की। मामले की जांच कर रहे प्रधान आरक्षक दिलीपसिंह सिसौदिया ने बताया मेहताब की रिपोर्ट पर किशन, उसके बेटे कमल तथा दो अन्य के खिलाफ तथा किशन की रिपोर्ट पर मेहताब, उसके बेटे राजेश तथा गज्जू पिता पूना के खिलाफ मारपीट की धारा में प्रकरण दर्ज किया।

X
उधारी को लेकर हुई मारपीट में चले हथियार, प्रकरण दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..