• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • इंजीनियरिंग करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो लगा ली फांसी
--Advertisement--

इंजीनियरिंग करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो लगा ली फांसी

Ratlam News - गांधी नगर के नया बसेरा में रहने वाले 28 साल के युवक ने बुधवार रात को फांसी लगा ली। परिजन उसे एमवाय अस्पताल ले गए, जहां...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:45 AM IST
इंजीनियरिंग करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो लगा ली फांसी
गांधी नगर के नया बसेरा में रहने वाले 28 साल के युवक ने बुधवार रात को फांसी लगा ली। परिजन उसे एमवाय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी, लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं थे। इसके चलते वहां हंगामा खड़ा हो गया। काफी देर तक हंगामे की स्थिति अस्पताल में बनी रही। बाद में मामला शांत हो गया।

गांधी नगर पुलिस के मुताबिक युवक का नाम अनिल पिता रमेश है। उसने निजी कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक टेलीकम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की थी। बावजूद इसके उसे नौकरी नहीं मिल रही थी। उसने प्रतियोगी परीक्षा भी दी, लेकिन सफल नहीं हो सका। इस बात से वह काफी डिप्रेशन में था। उसका इलाज भी करवाया गया था। नौकरी नहीं मिलने से परेशान होकर उसने ये कदम उठा लिया। उसके पिता बीएसएफ से रिटायर्ड हैं, जबकि उसके दो भाई विजय व शंकर कपड़ा मार्केट में काम करते हैं।

परिजन टीवी देखते रहे और वह फंदे पर झूल गया

बुधवार रात परिवार के लोग टीवी देख रहे थे। इस दौरान अनिल ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। परिवार के लोगों ने देखा तो तुरंत उसे फंदे से उतारकर एमवाय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। लेकिन परिवार के लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था। इसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ। बाद में सीएमओ ने जांच कर उसकी मौत की पुष्टि की। इस पर परिजन शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाया।

X
इंजीनियरिंग करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो लगा ली फांसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..