• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • 24 घंटे में भादवामाता मंदिर का मुख्य द्वार खुलवाएं, नहीं तो हम ही खोल देंगे
--Advertisement--

24 घंटे में भादवामाता मंदिर का मुख्य द्वार खुलवाएं, नहीं तो हम ही खोल देंगे

Ratlam News - गांव किशनगढ़ स्थित भादवा माता मंदिर का मुख्यद्वार 3 महीने से मंदिर समिति ने बंद कर रखा है। इससे श्रद्धालुओं को...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:45 AM IST
24 घंटे में भादवामाता मंदिर का मुख्य द्वार खुलवाएं, नहीं तो हम ही खोल देंगे
गांव किशनगढ़ स्थित भादवा माता मंदिर का मुख्यद्वार 3 महीने से मंदिर समिति ने बंद कर रखा है। इससे श्रद्धालुओं को परेशानी हो रही है। मुख्यद्वार बंद होने से दूसरी ओर भीड़ बढ़ जाती है। सुविधा के लिए मुख्यद्वार खोलना जरूरी है। यदि 24 घंटे में प्रशासन ने मंदिर के मुख्य गेट को नहीं खुलवाया तो हम स्वयं गेट खोल देंगे।

यह बात बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को तहसील कार्यालय में कही। कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार के नाम ज्ञापन तहसील कर्मचारी को दिया। इसमें बताया किशनगढ़ में भादवा माता मंदिर है। सैकड़ों श्रद्धालु मंदिर आते हैं। मंदिर समिति ने लंबे समय से मुख्य गेट बंद कर रखा है। एसडीएम लक्ष्मी गामड़ ने भी मंदिर परिसर का निरीक्षण कर समिति सदस्यों को मुख्यद्वार खोलने की बात कही थी फिर भी ध्यान नहीं दिया। बजरंग दल जिला सहसंयोजक राधेश्याम आंजना, गोरक्षा प्रमुख लालचंद्र शर्मा, प्रखंड मंत्री बबलू माली, दिलीपसिंह तंवर, नारायणसिंह चौहान ने प्रशासन को मंदिर का मुख्यद्वार खोलने के लिए 24 घंटे का समय दिया है।

तहसील कार्यालय में ज्ञापन सौंपते बजरंग दल कार्यकर्ता।

X
24 घंटे में भादवामाता मंदिर का मुख्य द्वार खुलवाएं, नहीं तो हम ही खोल देंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..