• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • इंदौर में 4 मंजिला होटल धराशायी 10 की मौत,दो की हालत गंभीर
--Advertisement--

इंदौर में 4 मंजिला होटल धराशायी 10 की मौत,दो की हालत गंभीर

Ratlam News - रात 9 बजे सरवटे बस स्टैंड के पास भीषण हादसा

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:50 AM IST
इंदौर में 4 मंजिला होटल धराशायी 
 10 की मौत,दो की हालत गंभीर
रात 9 बजे सरवटे बस स्टैंड के पास भीषण हादसा




भास्कर न्यूज | इंदौर. सरवटे बस स्टैंड के पास शनिवार रात चार मंजिला एमएस होटल 20 सेकंड में भरभराकर ढह गई। मलबे में दबने से होटल मैनेजर हरीश कुमार सोनी सहित 10 लोगों की मौत हाे गई। मलबे से निकाले गए दो लोगों की हालत गंभीर है। बिल्डिंग के नीचे खड़ी कार, ऑटो रिक्शा भी चकनाचूर हो गए। चारों तरफ चीख-पुकार मची थी। हादसे के वक्त इमारत में करीब 25 लोगों के होने की बात कही जा रही है। मैनेजर की बेटी का आरोप है कि 8 दिन पहले होटल की छत गिरी थी। पापा ने मालिक को बताया था, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया।

मलबे में दबे खंडवा निवासी धर्मेंद्र (30) को निकाला गया तो उसकी हालत गंभीर थी। उसे तत्काल एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खतरनाक थी इमारत पर घोषित नहीं की गई

इमारत हादसे में गंभीर लापरवाही सामने आई है। होटल एमएस की जो इमारत गिरी है, वह 80 साल पुरानी है और जर्जर हो चुकी थी। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस इमारत को खतरनाक घोषित कर गिराया जाना था, उस पर कुछ समय पहले ही दो मंजिल और तान दी गई। चौथी मंजिल पर तो निर्माण ही कच्चा था। बताते हैं कि होटल के बेसमेंट में भी पानी भरा था, जिससे उसकी नींव भी लगातार कमजोर हो रही थी।

होटल एमएस 20 सेकंड में ताश के पत्ताें की तरह बिखर गई

शनिवार दोपहर 3:00 बजे


मोबाइल टाॅर्च की रोशनी में घायलों और शवों को निकाला

अंधेरा होने की वजह से लोगों ने मोबाइल की टाॅर्च चलाकर घायलों को निकालने में मदद की। पुलिस के साथ भी लोगांे ने सहयोग किया। खास बात यह है कि घटना के आधा घंटे बाद जब जेसीबी आई, तब तक लोगों ने मलबा हटाना शुरू कर दिया था।

रात 10:45 बजे


X
इंदौर में 4 मंजिला होटल धराशायी 
 10 की मौत,दो की हालत गंभीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..