--Advertisement--

एके-47 की तलाश में एटीएस को लगाया

Ratlam News - बदमाशों द्व‌ारा लूटी गई एके-47 की तलाश करने के लिए एटीएस (आतंकवाद निरोधक दस्ता) को भी लगा दिया गया पुलिस, आरपीएफ,...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:31 AM IST
Ratlam News - ak 47 looking for ats
बदमाशों द्व‌ारा लूटी गई एके-47 की तलाश करने के लिए एटीएस (आतंकवाद निरोधक दस्ता) को भी लगा दिया गया पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी से मिले तथ्य लेने के बाद एटीएस बदमाशों को खोजने में लग गई है। घटना वाले दिन स्पॉट के आसपास एक्टिव मोबाइल फोन की लोकेशन और उनका काॅल रिकार्ड चैक किया जा रहा है। इन तमाम मशक्कत के बावजूद अब तक लुटेरों और राइफल को लेकर पुलिस के हाथों को कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है पुलिस ने पूछताछ के लिए इलाके के हिस्ट्रीशीटरों के अलावा 6 अन्य संदिग्धों को पकड़ा है। अंदेशा है इनमें से कुछ हमला करने वालों में शामिल हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी इससे इनकार कर रही है।

बुधवार रात सुंदराबाद-बड़नगर स्टेशन के बीच इलेक्ट्रिफिकेशन के लिए आए तार व उपकरणों की चोरी रोकने के लिए गश्त कर रहे आरपीएफ टीम पर रात 1 बजे बदमाशों ने हमला कर दिया था। आरपीएफ एएसआई कमलेश शर्मा और हेड कांस्टेबल राकेश कुशवाह बूरी तरह घायल हो गए थे, जबकि हमलावर अपने एक साथी को छुड़ाने के साथ हेडकांस्टेबल से एके-47 राइफल लूट ले गए थे।

खेतों की सर्चिंग पूरी



तीन दिन में आरपीएफ, जीआरपी और सिटी पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के खेतों की सर्चिंग कर ली है, न हमलावरों के बारे में सबूत हाथ लगा न एके-47 राइफल। पुलिस ने सर्चिंग दायरा बढ़ाकर दूसरे संभावित पाइंट जहां राइफल को छुपाया या नष्ट किया जा सकता है, वहां फोकस कर लिया है। इसके लिए मुखबिरों का सहारा भी लिया जा रहा है। उज्जैन डीआईजी रमन सिंह सिकरवार लगातार पूरे ऑपरेशन की मानीटरिंग कर रहे हैं।

परिणाम जल्द सामने होंगे


अभी सफलता नहीं मिली


X
Ratlam News - ak 47 looking for ats
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..