• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Attack on neighboring father son with knife, There was a dispute about the jeep in front of the house

अपराध / घर के सामने जीप खड़ी करने के विवाद में पड़ोसी पिता-पुत्र पर चाकू से हमला



Attack on neighboring father-son with knife, There was a dispute about the jeep in front of the house
X
Attack on neighboring father-son with knife, There was a dispute about the jeep in front of the house

  • छोटी-सी बात पर फसाद गंभीर घायल पिता और दो पुत्र इंदौर रैफर, आरोपी युवक भी घायल 

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 12:28 PM IST

रतलाम. नाहरपुरा में सोमवार शाम 7 बजे मकान के सामने जीप खड़ी करने की बात पर विवाद के बाद आरोपी ने पड़ोसी वृद्ध को सीने पर चाकू मार दिया। बीच-बचाव करने आए उनके दो बेटों पर भी चाकू से हमला किया। उन्हें चेहरे, सीने और हाथ पर चाकू लगे। आरोपी युवक के भी सिर पर चोट लगी है। गंभीर घायल पिता-पुत्रों को जिला अस्पताल से इंदौर रैफर कर दिया। आरोपी युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। 

 

जिला अस्पताल में भर्ती हरीश चौहान।

पुलिस के अनुसार नाहरपुरा में ऑटो डील और स्पेयर पार्टस व्यवसायी 63 वर्षीय गोवर्धन पिता कस्तूरचंद चौहान की दुकान तथा रामदेवजी की घाटी निवासी 40 वर्षीय अजय पिता बृजलाल पितलिया का नवनिर्मित मकान आस-पास है। अजय के मकान के आगे के हिस्से में बनी दुकान का शटर बंद रहता है। सोमवार शाम दुकान के सामने खड़ी जीप को लेकर अजय ने विवाद किया। 

 

अस्पताल में भर्ती प्रमेाद चौहान।

पड़ोसी गोवर्धन चौहान दुकान से बाहर निकले तो उनके सीने पर बांई तरफ पसली के नीचे बाएं हाथ पर चाकू मार दिया। झगड़े की आवाज सुनकर उनके बेटे हरीश और प्रमोद बीच-बचाव के लिए आए तो अजय ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। हरीश को दाहिने कंधे और सीने पर तथा प्रमोद को कपाल, चेहरे और बाएं हाथ पर वार किए। घायलों को परिजन जिला अस्पताल लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को इंदौर रैफर कर दिया। सिर पर चोट लगने पर अजय को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। भतीजे विमल चौहान ने बताया ताऊ गोवर्धन चौहान की बायपास सर्जरी हुई है। सीने में बांई तरफ चाकू लगने से उनकी हालत गंभीर है। 

 

चांदे का विवाद था, समझौते के बाद दोनों ने दीवार बना ली थी : अजय पितलिया ने नाहरपुरा में नया मकान बनाना शुरू किया तो दोनों पड़ोसियों में चांदे का विवाद हुआ था। न्यायालय तक पहुंचा फिर दोनों ने समझौता कर अपनी-अपनी दीवारें बना ली। अजय के मकान का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। सोमवार शाम को अजय दुकान का शटर देखने गया तब विवाद हुआ। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना