Hindi News »Madhya Pradesh »Ratlam» Blind Murder In Manvar, Accused In The Police Custody

मनावर में अंधेकत्ल का खुलासा, अवैध संबंध के चलते प्रेमी ने की थी महिला के पति की हत्या

आरोपी के मृतक की पत्नी से दो साल से थे अवैध संबंध, विवाद होने पर शराब पिलाकर की थी हत्या

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 07:09 PM IST

मनावर में अंधेकत्ल का खुलासा, अवैध संबंध के चलते प्रेमी ने की थी महिला के पति की हत्या

धार. मनावर में 5 अगस्त को हुए अंधे कत्ल का खुलासा मनावर पुलिस ने शनिवार को किया। आरोपी के मृतक की पत्नी से दो साल से अवैध संबंध थे। चरित्र शंका को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होते थे। इसी बात को लेकर आरोपी ने मृतक जगदीश को मनावर में शराब पिलाने बुलाया उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर शव को बाइक के पीछे बांधकर घसीटते हुए गोपालपुरा की नहर के पास फेंक दिया था।


शराब पिलाने के बहाने बुलाया और हत्या कर दी :पुलिस के अनुसार 5 अगस्त की देर शाम अज्ञात व्यक्ति की लाश गोपालपुरा में मिली थी। शव की शिनाख्त नहीं होने पर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए थे। वाट्सएप पर फोटो देखकर मृतक जगदीश पिता बद्रीलाल निवासी टोंकी के भाई ने उसकी शिनाख्त की थी। मुखबीर की सूचना पर आरोपी संजय पिता हीरालाल नि. करोली (बयड़ीपुरा) को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूला। उसने बताया कि 5 अगस्त को जगदीश को मनावर में शराब पीने बुलाया और चौकी में नहर के पास दोनों ने शराब पी। शराब पीने के जगदीश ने उससे पत्नी के साथ अवैध संबंध को लेकर विवाद शुरू कर दिया। इस पर गुस्साए संजय ने उसे जमीन पर पटका और रस्सी से उसका गला घोंट दिया। हत्या के बाद उसे बाइक के पीछे बांधकर घसीटते हुए एक खेत में ले गया और वहां फेंक दिया।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratlam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×