• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Congress Leader Raj Hazur Singh Gaur Reaction After Narendra Modi Government Article 370 Article 35A Scrapped

समीक्षा बैठक / मोदी ने धारा 370 खत्म कर ये हालत कर दी है कि हम गांवों में बोल नहीं पा रहे हैं



Congress Leader Raj Hazur Singh Gaur Reaction After Narendra Modi Government Article 370 Article 35A Scrapped
X
Congress Leader Raj Hazur Singh Gaur Reaction After Narendra Modi Government Article 370 Article 35A Scrapped

  • कांग्रेस जिला सदस्यता अभियान प्रभारी गौर ने जिला कांग्रेस कार्यालय में कहा 

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 01:23 PM IST

रतलाम. कांग्रेस जिला सदस्यता अभियान प्रभारी व उज्जैन विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष राजहजूरसिंह गौर ने जिला कांग्रेस कार्यालय में अपना दर्द बयां किया। उन्होंने कहा- अभी कोई कार्यकर्ता कह रहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 खत्म कर यह हालत कर दी है कि हम गांव में जाकर बोल नहीं पा रहे हैं। वो जिस दिन राम मंदिर बना देगा उस दिन आप गांव के कांकड़ पर भी खड़े नहीं हो पाओगे। वो मुद्दों को पकड़कर चल रहे हैं और हम स्वार्थ को।
 

गौर यहां सदस्यता अभियान की समीक्षा करने आए थे। जिला कांग्रेस कार्यालय में पूरे समय उनका दर्द छलकता रहा। उन्होंने कहा कांग्रेस में गलाकाट राजनीति चल रही है। गौर यहां भी नहीं रुके वे लगातार भाजपा की तारीफ और अपनी पार्टी की बुराई करते रहे। जिलाध्यक्ष राजेश भरावा, किसान नेता डीपी धाकड़, युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव संजय चौधरी मौजूद थे। 

 

मुझे कांग्रेसियों ने ही भ्रष्टाचारी कहा 
गौर ने कहा मैं 3 बार उज्जैन प्राधिकरण का चेयरमैन बना। कांग्रेस के लोगों ने ही मुझे भ्रष्टाचारी कहा है। 
मेरे पिता कहते हैं ये गंदे लोगों के हाथों में चला गया : गौर बोले मेरे घर वाले नाराज कि मैं गंदी जगह पर चला गया। मेरे पिताजी का कहना है कि ये गंदे लोगों के हाथ में चला गया। 

 

तीन बार चेयरमैन रहने के बाद भी टिकट नहीं मिला 
मैं तीन बार विकास प्राधिकरण का चेयरमैन रहा। फिर भी मेरे नेताओं को योग्यता नहीं दिखी और मुझे टिकट नहीं दिया। तो क्या मैं कांग्रेस को मार डालूं। 

 

लोगों ने सांसद का चेहरा नहीं मोदी की बात को देखा 
प्रदेश में 29 लोकसभा सीट में से कांग्रेस एक सीट जीती। हिंदुस्तान की जनता ने किसी भी सांसद को वोट दिया तो उसका चेहरा नहीं देखा, उसने नरेंद्र मोदी की बात को देखा। यह होती है राजनीति की तासीर। 

 

जितेंद्र ठन्ना व सुरेश पाटीदार को पार्टी से हटाने का प्रस्ताव पीसीसी भेजा 
कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश भरावा ने बताया पार्टी का अनुशासन तोड़ने पर जिला कांग्रेस के पूर्व सचिव जितेंद्र ठन्ना, कार्यकर्ता सुरेश पाटीदार को पार्टी से हटाने का प्रस्ताव पीसीसी को भेजा है। इन्होंने जिलाध्यक्ष द्वारा पार्टी कार्यालय पर 15 अगस्त को ध्वजारोहण करने के बावजूद ध्वजारोहण नहीं करने की बात सोशल मीडिया में वाइरल की थी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना