Hindi News »Madhya Pradesh »Ratlam» Cousin Attacked With Knife

धार :​ शराब पीने के लिए मां से कर रहा था झगड़ा, चचेरा भाई समझाने गया तो कर दी हत्या

मामला धरमपुरी थाना क्षेत्र के मुंडला का, पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी को तलाश रही है

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 07:10 PM IST

धार :​ शराब पीने के लिए मां से कर रहा था झगड़ा, चचेरा भाई समझाने गया तो कर दी हत्या

धार. धरमपुरी में शराब के पैसे के लिए मां से गाली-गलौज कर रुपयों की मांग कर रहे आरोपी ने चचेरे भाई की हत्या कर दी। चचेेरा भाई उसे समझाने गया तो आरोपी ने घर से सब्जी काटने वाला चाकू लाकर वार कर दिया। खून बहता देख परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी को तलाश रही है।


मामला धरमपुरी थाना क्षेत्र के मुंडला का है। शुक्रवार रात गांव के जायसवालपुरा में सोहन पिता महेश अपनी मां मुन्नीबाई से शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था। रुपए ना देने पर आरोपी गाली-गलौज पर उतर आया। काकी से चचेरे भाई का गाली-गलौज करना रामभरोसे पिता मानसिंह (25), रोहित व रवींद्र को अच्छा नहीं लगा। वे तीनों उसे समझाने पहुंचे। आरोपी सोहन को समझाइश इतनी नागवार गुजरी कि वो घर में जाकर सब्जी काटने का चाकू लाया और रामभरोसे पर वार कर दिया, जो रामभरोसे की दाहिनी जांघ के ऊपर लगा। फरियादी ने पुलिस को बताया कि चाकू लगने पर खून की तेज धार बहने लगी। 108 पर फोन लगाया, देरी होने पर पड़ोसी की कार से अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी सोहन मौके से फरार हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratlam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×