--Advertisement--

दुखद / ट्रक के पहिए में फंसी महिला ने दम तोड़ा, बुरी तरह से कुचले जाने से पुलिस ने कपड़ा मांग कर शव को ढंका



तस्वीर वीभत्स है, लेकिन दिखाना जरूरी... ताकि वाहनों की रफ्तार थमे और यूं कोई जिंदगी खत्म न हो... तस्वीर वीभत्स है, लेकिन दिखाना जरूरी... ताकि वाहनों की रफ्तार थमे और यूं कोई जिंदगी खत्म न हो...
X
तस्वीर वीभत्स है, लेकिन दिखाना जरूरी... ताकि वाहनों की रफ्तार थमे और यूं कोई जिंदगी खत्म न हो...तस्वीर वीभत्स है, लेकिन दिखाना जरूरी... ताकि वाहनों की रफ्तार थमे और यूं कोई जिंदगी खत्म न हो...

  • दीनदयाल पुरम कॉलोनी के पास सुपर मार्केट के सामने हुआ हादसा
  • गुस्साए लोगों ने चालक की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंपा

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 12:46 PM IST

धार. बुधवार शाम ट्रक की चपेट में आने वाली महिला की शिनाख्त गुरुवार सुबह हुई। दीनदयाल पुरम कॉलोनी के पास सुपर मार्केट के पास से शाम को महिला गुजर रही थी। इसी दौरान लोडिंग वाहन को टक्कर मारने के बाद ट्रक लेकर भाग रहे ड्राइवर ने सामने से आ रही एक महिला को को कुचल दिया था। हादसा इतना हृदय विदारक  था कि पुलिस को शव को ढंकने के लिए कपड़ा मांगना पड़ा।

 

महिला की पहचान नहीं हो सकी : हादसे के बाद देर रात तक पुलिस महिला की शिनाख्ती में लगी रही, लेकिन उसकी पहचान नहीं होने से शव को जिला अस्पताल के पीएम रूम में रखवा दिया गया था। कोतवाली थाने के एसआई समीर पाटीदार ने बताया दीनदयाल पुरम कॉलाेनी में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंद दिया था। जिसके बाद लोगों ने चालक की पिटाई कर दी। चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने कपड़ा मांगकर शव को ढंका।

महिला की पहचान गुरुवार सुबह पहुंचने उसके परिजनों की, जिसके बाद उसका पीएम करवाकर शव उन्हें सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि लोगों से सूचना मिली है कि पहले ट्रक ने एक लोडिंग वाहन को टक्कर मारी। इसके बाद लहराते हुए आ रहा था। सामने से आ रही महिला को कुचल दिया, जिसमें महिला की मौत हो गई।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..