अपराध / एलकेजी की 4 वर्षीय मासूम को काटने वाले ड्राइवर को जेल भेजा



driver who molested a four-year-old girl was sent to jail
X
driver who molested a four-year-old girl was sent to jail

  • मां द्वारा स्कूल ड्रेस उतारने पर बच्ची सीने में हुए दर्द से रोने लगी, जिसके बाद खुलासा हुआ

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 03:48 PM IST

आलोट. रतलाम जिले के आलोट में स्कूली बच्चों को ले जाने वाली निजी वैन के ड्राइवर ने एलकेजी की 4 वर्षीय छात्रा के साथ बुरी नियत से अश्लील हरकतें की। उसके वक्ष स्थल पर काट लिया। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर वैन ड्राइवर को गिरफ्तार कर किया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

यह शर्मनाक घटनाक्रम आलोट का है। थाना प्रभारी कैलाश सोलंकी ने बताया कि राजेश्वर स्कूल में एलकेजी की एक छात्रा को घर ले जाते वक्त निजी वैन ड्राइवर ने बुरी नियत से परेशान किया। उसके सिने पर हाथ घुमाया तथा काट लिया। बालिका जब घर पहुंची और मां ने स्कूल ड्रेस बदलने के लिए कपड़े उतारे और बच्ची का हाथ सिने से अलग किया तो दर्द के मारे वह रोने लगी। 

 

पूछने पर बच्ची ने मासूमियत के साथ बताया कि ड्राइवर भैया ने यहां बहुत बार हाथ घुमाया और जोर से काट लिया। इसके बाद मां ने परिजन को सूचना दी और ये सभी थाने पहुंचे। देरशाम पुलिस ने आरोपी वैन चालक मनोहर उर्फ मोनू पिता किशनलाल लौहार निवासी डूंगरिया जिला उज्जैन के खिलाफ धारा 354, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया। आरोपी को हिरासत में ले लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया है। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना से नगर में आक्रोश फैल गया और लाेग आरोपी को कठोर सजा देने की मांग करने पर अड़े हुए हैं।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना