मप्र / सात दिन से गायब हरदीपसिंह डंग सोशल मीडिया पर दिखे, एक घंटे में फोटो डिलीट

सुवासरा के वाट्सएप ग्रुप में कांग्रेस के संदीप वर्मा ने विधायक डंग के साथ फोटो डाला। एक घंटे में ही उसे डिलीट कर लिखा कि यह पुराना फोटो था अत: कोई कयास ना लगाएं। सुवासरा के वाट्सएप ग्रुप में कांग्रेस के संदीप वर्मा ने विधायक डंग के साथ फोटो डाला। एक घंटे में ही उसे डिलीट कर लिखा कि यह पुराना फोटो था अत: कोई कयास ना लगाएं।
X
सुवासरा के वाट्सएप ग्रुप में कांग्रेस के संदीप वर्मा ने विधायक डंग के साथ फोटो डाला। एक घंटे में ही उसे डिलीट कर लिखा कि यह पुराना फोटो था अत: कोई कयास ना लगाएं।सुवासरा के वाट्सएप ग्रुप में कांग्रेस के संदीप वर्मा ने विधायक डंग के साथ फोटो डाला। एक घंटे में ही उसे डिलीट कर लिखा कि यह पुराना फोटो था अत: कोई कयास ना लगाएं।

  • सुवासरा में कांग्रेस का झंडा उठाने वाले एक ही नेता हैं विधायक डंग
  • मनाने में प्रदेश सरकार के बाद कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता भी जुटे

दैनिक भास्कर

Mar 09, 2020, 10:21 PM IST

मंदसौर.सुवासरा विधायक हरदीपसिंह डंग इस्तीफा देने के बाद से अब तक सामने नहीं आए हैं। उनको मनाने प्रदेश सरकार के बाद अब कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता भी जुट गए हैं। एक सप्ताह से सुवासरा विधायक हरदीपसिंह डंग जिले से गायब हैं। 6 मार्च को सोशल मीडिया पर उनका त्याग-पत्र वायरल हुआ।

डंग के भोपाल पहुंचने की सूचना पर सुवासरा निवासी उनके करीबी मप्र कांग्रेस सचिव संदीप वर्मा, इंडियन नेशनल कांग्रेस ब्रिगेड ब्लॉक अध्यक्ष विवेक फरक्या, अंगारी निवासी बबलूसिंह व दशरथसिंह संदीप की स्कार्पियो से भोपाल गए। इन्हें ड्राइवर राजू बागड़ी ले गया। रविवार दोपहर भोपाल स्थित होटल में ही सभी की मुलाकात डंग से हुई। 2.55 बजे संदीप वर्मा ने ब्लाॅक कांग्रेस सुवासरा नामक वाट्सएप ग्रुप में विधायक के साथ फोटो शेयर किया। 4 बजकर 4 मिनट पर खुद वर्मा ने फोटो को पुराना बताते हुए मुलाकात नहीं होने की बात कही। कहा जा रहा है कि विधायक डंग भोपाल की ही होटल में रुके हैं।

सोशल मीडिया पर जारी किया भावुक पत्र, कहा : सोमवार को आएंगे डंग
कांग्रेस नेता व रोकस सदस्य मनजीतसिंह टूटेजा ने सोशल मीडिया पर एक पत्र जारी किया। लिखा कि आज लाखों निगाहें आपकी ओर हैं। ये सिर्फ कांग्रेसी नहीं बल्कि वे लोग हैं यह जानते हैं कि उनकी लड़ाई यानी किसानों की लड़ाई आप बेहतर ढंग से लड़ सकते हो। उन नौजवानों का दिल मत तोड़ो जिन्होंने आपके गांव, खेत-खलिहान में धूल फांकी है। अपने गिले-शिकवे हम मिल बैठकर दूर करेंगे। टूटेजा का दावा है कि उनकी डंग से चर्चा हुई है वे सोमवार को सुवासरा पहुंच जाएंगे।

अभी तक विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष उपस्थित नहीं हुए
सोशल मीडिया पर इस्तीफा भेजने के बाद से अब तक डंग विधानसभा अध्यक्ष के सामने उपस्थित नहीं हुए हैं। नियमानुसार उन्हें अध्यक्ष के समक्ष उपस्थित होकर इस्तीफा देना है। विधायक के ऐसा नहीं करने से स्थानीय नेता अब भी उम्मीद लगाकर बैठे हैं कि विधायक मान जाएं और ऐसा कदम ना उठाएं।

मां को भी होने लगी चिंता
डंग के गायब होने से अब परिवारजन भी चिंतित हैं। उनकी मां शीला कौर ने बताया उनका भी डंग से अब तक कोई संपर्क नहीं हो सका है। इससे बड़ी चिंता हो रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना