धार / महिला से छेड़छाड़, इच्छा मृत्यु की धमकी दी तो कांग्रेस नेता और मनावर अध्यक्ष पति पर केस‌‌ दर्ज

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 02:36 AM IST



FIR filed on Congress leader in rape case
X
FIR filed on Congress leader in rape case

मनावर/धार. मनावर के कांग्रेसी नेता व नगर पालिका अध्यक्ष पति शिवराम पाटीदार के खिलाफ एक आदिवासी महिला ने छेड़छाड़ व अश्लील बातें करने का केस दर्ज कराया है। मामले में 37 दिन बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 8 अप्रैल की सुबह 8 बजे हुई घटना के बाद से पीड़िता कार्रवाई के लिए पुलिस के चक्कर काट रही थी। जहां इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगने के बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की। उल्लेखनीय है कि नगर की रुक्मणी कॉलोनी में प्लॉट वैध कराने व अन्य समस्या बताने के दौरान घटना हुई थी। 
 

 

अकेली देख नपाध्यक्ष पति पाटीदार ने अश्लील बातें कर दिया था ऑफर...‘घटना 8 अप्रैल 2019 की सुबह 8 बजे की है। फरियादी महिला का आरोप है रुक्मणी कॉलोनी में खरीदे प्लॉट पर मकान निर्माण के लिए रेत डलवा रखी थी। तभी वहां नपाध्यक्ष संगीता पाटीदार के पति शिवराम पाटीदार आए। मैंने उन्हें कॉलोनी की समस्या बताई तो उन्होंने अकेली देखकर अश्लील बात कही।

 

साथ ही 15 बॉय 50 की जगह 20 बॉय 50 का प्लॉट उपलब्ध कराने का ऑफर देकर बुरी नीयत से हाथ पकड़ कर ले जाने लगे। मैं अपनी इज्जत बचाकर वहां से अपने घर आ गई। उसी दिन शाम 5 बजे मनावर थाने गई और रिपोर्ट लिखने के लिए कहा तो टीआई संजय रावत ने आवेदन देने की बात कही।

COMMENT