--Advertisement--

मकान में आग, लोगों ने महिला को बचाया

Ratlam News - सिलावटों का वास में शनिवार सुबह 10 बजे एक मकान में आग लग गई। मोहल्ले के लोगों ने आग की लपटों में फंसी महिला को बचाया।...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:30 AM IST
Ratlam News - fire in the house people saved the woman
सिलावटों का वास में शनिवार सुबह 10 बजे एक मकान में आग लग गई। मोहल्ले के लोगों ने आग की लपटों में फंसी महिला को बचाया। आग लगने के कारण का पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार सिलावटों का वास निवासी दिनेश पिता बाबूलाल घावरी और उनका बेटा राहुल शनिवार सुबह काम पर गए थे। प|ी सोनू घर में अकेली थी। सुबह करीब 10 बजे आगे के कमरे में आग लग गई। घटना के समय सोनू पीछे के कमरे में थीं। आगे के कमरे में आग लगी थी और पीछे के कमरे से निकलने का रास्ता नहीं था। मोहल्ले के लोगों ने धुआं देखा तो पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। संजय रानवे, सचिन भाटी, सनी पारोते ने आग की लपटों में फंसी सोनू को बाहर निकाला।

X
Ratlam News - fire in the house people saved the woman
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..