Hindi News »Madhya Pradesh »Ratlam» Girl Beaten The Young Man Along With Her Friend

रतलाम : फोन पर परेशान करने वाले युवक को लड़की ने मिलने बुलाया, सहेली के साथ मिलकर चप्पल से पीटा

मजनू बोला - सोने की अंगूठी दूंगा, युवती ने कहा - मैं रिटर्न गिफ्ट दूंगी, बस तुम मिलने आ जाओ

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 11:35 AM IST

रतलाम : फोन पर परेशान करने वाले युवक को लड़की ने मिलने बुलाया, सहेली के साथ मिलकर  चप्पल से पीटा

रतलाम. 20 दिन से मोबाइल फोन पर परेशान कर रहे नामली निवासी युवक को कालिका माता मंदिर बुलवाकर गर्ल्स कॉलेज की छात्रा ने पिटाई कर दी। निर्भया टीम के पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए मौजूद थे। पूछताछ में पता चला छेड़छाड़ करने वाला युवक विवाहित है। आरोपी युवक को स्टेशन रोड थाने लाए, जहां से महिला थाने भेज दिया।


महिला थाना प्रभारी पिंकी आकाश ने बताया नामली में हायर सेकंडरी स्कूल के पीछे रहने वाले राहुल पिता कंवर कुमावत के मोबाइल से लगे रांग नंबर पर 20 दिन पहले गर्ल्स कॉलेज की छात्रा से बात हुई थी। राहुल ने युवती को फोन लगाना और मैसेज करना शुरू कर दिया। परेशान युवती ने पुलिस से मदद मांगी। आरोपी राहुल के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में कार्रवाई की है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवती से मोबाइल पर बात करवाकर आरोपी को मिलने के लिए शुक्रवार को कालिका माता मंदिर में बुलाया। युवक ने सोने की अंगूठी गिफ्ट करने का वादा किया। युवती ने कहा 'मैं भी सरप्राइज गिफ्ट दूंगी।' युवती को लेकर सादी ड्रेस में पुलिसकर्मी कालिका माता मंदिर पहुंचे। यहां युवती ने फोन लगाकर बात की और पहचानने के लिए युवक का हुलिया पूछा। पहचान स्पष्ट होने के बाद युवती, सहेली के साथ उसके पास पहुंची और उसे पकड़कर पीटने लगी। साथ आई पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। आस-पास के लोगों ने बताया उक्त युवक काफी देर से मंदिर के आसपास घूम रहा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratlam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×