--Advertisement--

नागदा-बैरागढ़ सेक्शन मंे जीएम लेंगे स्पीड ट्रायल

Ratlam News - पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक के सालाना निरीक्षण का संदेश मिलते ही रेलवे का महकमा एक्शन मोड में है। इस बार जीएम एके...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:31 AM IST
Ratlam News - gm lange speed trial in nagda baragarh section
पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक के सालाना निरीक्षण का संदेश मिलते ही रेलवे का महकमा एक्शन मोड में है। इस बार जीएम एके गुप्ता 26 फरवरी को नागदा- बैरागढ़ (भोपाल) रेल खंड का इंस्पेक्शन करेंगे। विस्तृत प्रोग्राम फिलहाल नहीं आया है लेकिन बताया जा रहा है कि इस खंड में नागदा-उज्जैन या उज्जैन-बैरागढ़ के बीच जीएम 120 से 130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से स्पीड ट्रायल कर सकते हैं। बीते साल 8 फरवरी को जीएम ने चित्तौडगढ-रतलाम सेक्शन का निरीक्षण किया था। तारीख और सेक्शन तय होने के बाद रेलवे के सारे विभागों ने संबंधित रेलखंड में तैयारी शुरू कर दी है। मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के रिकॉर्ड को अपडेट किया जा रहा है। फिलहाल डीआरएम आरएन सुनकर वडोदरा ट्रेनिंग पर हैं, वहां से लौटते ही नागदा-बैरागढ़ के निरीक्षण पर निकलेंगे। उन्होंने सभी वरिष्ठ अधिकारियों को निरीक्षण के मद्देनजर जरूरी इंतजाम करने के लिए कह दिया है।

सजने लगा रेलवे स्टेशन- मंडल मुख्यालय के रतलाम स्टेशन को जीएम के सालाना दौरे को लेकर सजाना-संवारना शुरू कर दिया है। पूरे स्टेशन परिसर की रंगाई-पुताई की जा रही है। हर दिन दो से तीन घंटे का ब्लॉक लेकर सीएमसी मशीन से ट्रैक मेंटेनेंस किया जा रहा है।

X
Ratlam News - gm lange speed trial in nagda baragarh section
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..