• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Important information received by police even after the effect of fog on CCTV camera

शाजापुर / अमीर बनने के लिए कबाड़ बेचने वाले दो युवकों ने व्यापारी भगवानदास की थी हत्या

नीचे बैठे आरोपी और बरामद चांदी के आभूषण के साथ पुलिसकर्मी नीचे बैठे आरोपी और बरामद चांदी के आभूषण के साथ पुलिसकर्मी
X
नीचे बैठे आरोपी और बरामद चांदी के आभूषण के साथ पुलिसकर्मीनीचे बैठे आरोपी और बरामद चांदी के आभूषण के साथ पुलिसकर्मी

  • सीसीटीवी कैमरे पर कोहरे के असर होने के बाद भी पुलिस को मिली अहम जानकारी

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2020, 12:21 PM IST

कालापीपल.अमीर बनने के लिए व्यापारी की हत्या करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से 24 घंटे के अंदर ही साढ़े छह लाख की 13 किलो चांदी भी जब्त कर ली गई है। पुलिस के हत्थे चढ़े मुख्य आरोपी ने व्यापारी गर्ग के आने जाने के दौरान ही वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर ली थी। इधर सोमवार को कालापीपल थाना परिसर में एसपी पंकज श्रीवास्तव ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज और गवाहों के बयान इस मामले के खुलासे में अहम रहे।
ज्ञात रहे सोमवार को जिन आरोपियों का पुलिस ने खुलासा किया उन पर एक दिन पहले ही भास्कर ने आशंका जता दी थी। एसपी श्रीवास्तव ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष टीम बनाकर थाना पुलिस को विशेष निर्देश दिए। जिसमें बाद मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपी संतोष पिता शंकरलाल मीणा उम्र 36 साल निवासी आनंदी खेड़ी, सोनू पिता बाबूलाल जाटव उम्र 16 साल निवासी आवास कॉलोनी कालापीपल को पकड़कर सघन पूछताछ की गई तो आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया। हत्या का लूट में ले गए करीब 13 किलो चांदी बरामद कर ली है।


गवाह की महत्वपूर्ण भूमिका
हत्या के मामले को सुलझाने में घटनास्थल के पास रेडीमेड दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे तथा गवाह नीलेश शर्मा की भूमिका रही। नीलेश ने पुलिस को बताया था कि घटना वाले दिन देर रात को कुछ डब्बे भगवान दास गर्ग ने कुछ युवकों को बेचे थे। इनके पैसे लेने के लिए देर रात तक गर्ग ओटले पर बैठे थे तभी नीलेश की घर जाते हुए उनसे मुलाकात हुई थी। संदिग्ध युवक वहां बैठा हुआ था जिसके बारे में पुलिस को बताया था। उसके बाद नहीं दिखे, सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध युवक बार-बार ऊपर नीचे देर रात तक आते जाते रहे। जिसके आधार पर पुलिस ने राउंडअप कर दोनों युवकों को उठाकर सख्ती से पूछताछ की और उन्होंने हत्या का राज खोल दिया।


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना