--Advertisement--

शिकायत / कांग्रेस कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गेहलोत को 24 घंटे में पुराना नप भवन खाली करने के निर्देश



Instructions to vacate the building in 24 hours
X
Instructions to vacate the building in 24 hours

  • गेहलोत ने बताया मैं नगर परिषद का किराएदार हूं और हर माह किराया दे रहे हैं

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 10:44 AM IST

रतलाम. कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष हर्षविजय गेहलोत को नगर परिषद ने 24 घंटे में नगर परिषद के पुराने भवन को खाली करने का नोटिस दिया है। गेहलोत ने मामले में परिषद को जवाब भेजा है। इसमें बताया है कि यहां वे किसी भी तरह की राजनीतिक गतिविधि संचालित नहीं कर रहे हैं।

नप को सितंबर तक किराया दे रखा है

  1. निर्वाचन कार्यालय को सैलाना के ही एक व्यक्ति ने शिकायत की कि कांग्रेस जिला कार्यवाहक हर्ष विजय गेहलोत सरकारी पुराने नगर परिषद भवन (गांधी बुनियादी प्राथमिक विद्यालय के कमरों) में रह रहे हैं। इनके द्वारा सरकारी भवन में राजनीतिक गतिविधियां चलाई जा रही हैं। इनसे भवन खाली करवाया जाए।

     

    • चुनाव की शिकायतें देख रहे एडीएम जितेंद्रसिंह चौहान ने नगर परिषद सैलाना सीएमओ रीता कैलासिया को पत्र जारी किया। कैलासिया ने गेहलोत को वहां रहने के आधार के दस्तावेज 24 घंटे में पेश करने और नहीं करने पर भवन खाली करने का नोटिस जारी किया है।

  2. कांग्रेस जिला कार्यवाहक अध्यक्ष गेहलोत ने बताया परिवार यहां 50 साल से भी ज्यादा समय से इस भवन में रह रहा है। नगर परिषद ने यह हमें किराए पर दिया है और सितंबर तक का किराया मैं दे चुका हूं। यहां किसी भी प्रकार की राजनीतिक गतिविधियां संचालित नहीं की जा रही है। और 24 घंटे में किसी भी परिवार को मकान खाली करने का नोटिस देना ठीक नहीं है। यह राजनीतिक विरोध के चलते किया जा रहा है।

  3. ये शिकायतें भी पहुंचीं आयोग के पास

    • आलोट के विधायक जितेंद्र गेहलोत ने नापतौल विभाग में अधिकारियों-कर्मचारियों के काफी समय से जमे होने की शिकायत की है। जिला प्रशासन ने बताया कि संबंधित कर्मचारियों के स्थानांतरण के लिए शासन को लिखा है।
    • पार्षद मुबारिक खान ने जनजातीय कार्य विभाग जिला मुख्यालय रतलाम पर पदस्थ क्लर्क विजेंद्र मोदी के 6 साल पदस्थ होने की शिकायत की। इसमें बताया कि संबंधित क्लर्क का स्थानांतरण हो चुका है।

    जिला निर्वाचन कार्यालय की सूचना पर नोटिस दिया है। सरकारी भवन में राजनीतिक गतिविधियां संचालित होने की शिकायत मिली थी। इसलिए आचार संहिता का पालन करवाने के नोटिस जारी किया है।

    रीता कैलासिया, सीएमओ, नगर परिषद, सैलाना

     

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..