• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Rajkot Indore Gold Smuggling; Jhabua Police Caught Gold Chandi Consignment In Indore To Rajkot Road During During Car Checking

तस्करी / 80 लाख कीमत की चांदी लेकर राजकोट से रतलाम जा रहे 3 युवक पकड़े, कैंपर में सीट के नीचे और इंजन में भरी थी चांदी

कैंपर से करीब दो क्विंटल चांदी बरामद हुई।
गाड़ी के इंजन में भरी चांदी। गाड़ी के इंजन में भरी चांदी।
कैंपर में सीट के नीचे बना खास केबिन। कैंपर में सीट के नीचे बना खास केबिन।
X
गाड़ी के इंजन में भरी चांदी।गाड़ी के इंजन में भरी चांदी।
कैंपर में सीट के नीचे बना खास केबिन।कैंपर में सीट के नीचे बना खास केबिन।

  • अहमदाबाद-इंदौर हाईवे स्थित फूलमाला फाटे के पास पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा
  • पुलिस को कैंपर में बड़ी मात्रा में पार्सल मिले, खोलने पर चांदी होने की बात सामने आई

दैनिक भास्कर

Mar 07, 2020, 02:07 PM IST

झाबुआ. झाबुआ पुलिस ने शनिवार काे चांदी के आभूषणों की अवैध खेप लेकर जा रहे एक कैंपर वाहन को जब्त कर 3 आरोपियों को हिरासत में लिया। कार्रवाई के दौरान करीब 80 लाख रुपए कीमत की 2 क्विंटल चांदी बरामद हुई है। आरोपियों ने चांदी की ज्वेलरी का पार्सल तैयार किया था। इन पार्सल को उन्होंने कैंपर में बने केबिन, सीट के नीचे और इंजन के आसपास छिपा दिया था। पुलिस जब्त चांदी के बारे में पूछताछ कर रही है। 

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कैंपर वाहन (एमपी 43 जी 3755) में बड़ी मात्रा में अवैध रूप से चांदी के आभूषण लेकर कुछ लोग रतलाम की ओर जा रहे हैं। सूचना के बाद यातायात प्रभारी कोमल मीणा ने टीम के साथ अहमदाबाद-इंदौर हाइवे स्थित फूलमाला फाटे के पास घेराबंदी कर वाहन को रोका। पुलिस ने कैंपर सवार तीन लोगों को हिरासत में लेकर वाहन की तलाशी ली तो बड़ी मात्रा में पार्सल दिखाई दिए। पार्सल को खोलकर देखा तो उसमें चांदी के आभूषण रखे थे।

सीट के नीचे और इंजन में खाली जगह पर रखे थे पार्सल

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कैंपर में अलग से एक केबिन बनवा रखा था, जिसमें चांदी के आभूषण से भरे पार्सल रखे थे। इसके अलावा सीट के नीचे और इंजन में खाली जगह पर भी पार्सल भरे हुए थे। कैंपर से पुलिस को करीब दो क्विंटल चांदी मिली, जिसकी कीमत करीब 80 से 85 लाख रुपए  है। आरोपियों के अनुसार, वे चांदी के आभूषण राजकोट से रतलाम लेकर जा रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, चांदी की खेप भेजने वाली कोई पार्सल कंपनी ही है, जो अवैध रूप से आभूषणों को भेज रही थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना