लोकसभा चुनाव  / मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- आपने मामा को घर पहुंचाया, अब चौकीदार की बारी

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 03:07 AM IST



आम्बुआ में मुख्यमंत्री कमलनाथ आम्बुआ में मुख्यमंत्री कमलनाथ
X
आम्बुआ में मुख्यमंत्री कमलनाथआम्बुआ में मुख्यमंत्री कमलनाथ

  • नाथ- भाजपा प्रवचन देती है और हम वचन निभाते हैं

आम्बुआ/आलीराजपुर.  मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आम्बुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा- भाजपा प्रवचन करती है, लेकिन वचन नहीं निभाती है। हमने चुनाव से पहले आदिवासी किसान भाइयों को वचन दिया था कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम लोग किसानों का कर्ज माफ कर देंगे और हमने वह वचन महज आठ दिन में निभाया। मप्र में 21 लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया है। 23 तारीख के बाद शेष बचे सभी किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील की।

 

 सीएम कमलनाथ ने कहा कि आप लोगों ने मामा को घर पहुंचाया है। अब चौकीदार को घर पहुंचाने का काम आपको 19 तारीख को करना है। आप अपने नेता कांतिलाल भूरिया को अच्छी तरह से जानते हैं आप लोगों के बीच के नेता है जिन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाना है। मौजूदा सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी भूरिया ने कहा कि मैंने कई साल आपके बीच रहकर क्षेत्र का विकास किया है, जबकि भाजपा ने एक रिटायर्ड पीएचई के भ्रष्ट अफसर को प्रत्याशी बनाया है। जिसने पद पर रहते हुए बड़े घोटाले किए हैं।

 

शाह ने नोटबंदी में नोटों की अदला-बदली कर दलाली की

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह दलाल हैं। उन्होंने नोटबंदी के दौरान नोटों की अदला-बदली में दलाली खाई है। उन्होंने कहा कि मोदी के झूठे वादों, जुमलेबाजियों और वादाखिलाफी को देश की जनता समझ चुकी है। किसानों, बेरोजगारों, गरीबों, गृहणियों और कारोबारियों को 5 साल तक झूठे वादों के झूलों में झूलाने वाले मोदी के दिन अब लद चुके हैं। इस बार बदलाव की एक नई तहरीर लिखी जाकर कांग्रेस को फिर से देश के मतदाता सत्ता सौपेंगे और राहुलजी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।

COMMENT