• Home
  • Mp
  • Ratlam
  • युवक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजन बोले- हत्या हुई
--Advertisement--

युवक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजन बोले- हत्या हुई

नगर से करीब 18 किमी दूर खड़ावदा के नजदीक सेमरोल में शासकीय स्कूल के पीछे खेत पर एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। उसकी...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 02:45 AM IST
नगर से करीब 18 किमी दूर खड़ावदा के नजदीक सेमरोल में शासकीय स्कूल के पीछे खेत पर एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। उसकी पहचान गांव के ही दिनेश मीणा (23) के रूप में हुई। सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे और शव उतारकर पीएम के लिए सिविल अस्पताल गरोठ भेजा। परिजन का आरोप था कि गांव में रहने वाले उनके ही समाज के एक परिवार ने दिनेश की हत्याकर शव को पेड़ पर लटकाया है।

गरोठ थाना प्रभारी बीएल निनामा ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है या हत्या हुई, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कारणाें का पता चल पाएगा। परिजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर आंशका जताई है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दशरथ मीणा ने बताया कि भाई की हत्या की है। पुलिस को आराेपियों के नाम भी बताए हैं। गांव के ही सुरेश, शिवनारायण व किशोर मीणा और उनके साथी उसके दिनेश को तलाश रहे थे। घर पर भी आए थे और धमकी देकर गए थे कि दो दिन में तेरे भाई को मार डालेंगे। दिनेश 6 महीने से घर से गायब था और दो दिन पहले ही गांव लौटा था। रात में भी आरोपी भाई को गांव में तलाश रहे थे। उन्होंने ही उसे मारकर पेड़ पर लटकाया है। पुलिस काे कुछ नहीं कर रही है।

अस्पताल चौराहे पर एक घंटे तक शव लेकर खड़े रहे

दिनेश के परिजन और कुछ ग्रामीण व समाजजन अारोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। जब पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया तो पोस्टमार्टम के बाद शव को खुली गाड़ी में घर ले जाने की जगह अस्पताल चौराहे पर प्रदर्शन करने ले जाने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास करते हुए घर ले जाने के लिए कहा। करीब एक घंटे तक शव को लेकर वाहन अस्पताल व थाना परिसर के सामने से खड़ावदा रोड खड़ा रहा है। पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही तब परिजन शव लेकर ग्राम रवाना हुए।