Hindi News »Madhya Pradesh »Ratlam» हादसे के बाद जागा प्रशासन, 6 बसों पर कार्रवाई, 2 जब्त की

हादसे के बाद जागा प्रशासन, 6 बसों पर कार्रवाई, 2 जब्त की

बस स्टैंड पर बसों के परमिट सहित अन्य दस्तावेज की जांच करते आरटीओ कर्मचारी। 52 वाहन चालकों के चालान बनाए- सीतामऊ...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:35 AM IST

हादसे के बाद जागा प्रशासन, 6 बसों पर कार्रवाई, 2 जब्त की
बस स्टैंड पर बसों के परमिट सहित अन्य दस्तावेज की जांच करते आरटीओ कर्मचारी।

52 वाहन चालकों के चालान बनाए- सीतामऊ में वाहन चैकिंग के दौरान 52 वाहनों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई कर 26500 रुपए का समन शुल्क वसूला। दो बसों का कोर्ट चालान बनाया। यातायात जागरूकता हेतु मीटिंग भी ली। शामगढ़ थाना प्रभारी एसआई ब्रजभूषण हिरवे ने बताया सड़क दुर्घटना के मामले में बस चालक व बस मालिक को हिरासत में लिया है।

दुर्घटना के बाद सोमवार को शामगढ़ गरोठ रूट पर चलने वाली बसों की संख्या भी कम रही। शादियों का सीजन हाेने से लोग भी इंतजार के बाद पहुंची बसों में बैठने का प्रयास करते रहे। इस दौरान चालकों ने ओवरलोडिंग का विशेष ध्यान रखा। लूमिनेश कंपनी के इंजीनियर शैलेंद्र देवड़ा ने बताया सोमवार को टूर के चलते ग्रामीण अंचल में जाना पड़ा। आज बसों की संख्या भी कम थी और भीड़ होने पर बस चालक व कंडेक्टर बसों में बैठा भी नहीं रहे थे।

जल्द होंगे सभी गिरफ्तार

एसडीओपी सीतामऊ विनोद शर्मा ने बताया क्षेत्र में बसों को लेकर कार्रवाई की गई है। रविवार को हुई घटना में आरोपी ड्रायवर को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

क्षमता से अधिक यात्री तो बस मालिक पर कार्रवाई हो

श्रीराम युवा सेना जिलाध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव सहित सेना सदस्य सोमवार को जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायलों की कुशलक्षेम पूछी। श्रीवास्तव ने बताया कि शादियों की सीजन में बसों को ओवरलोड करके ले जाना आम बात हो गई है। आरटीओ की अनदेखी का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ता है। श्रीवास्तव ने कलेक्टर ओ.पी. श्रीवास्तव एवं एसपी मनोज कुमार सिंह से मांग की है कि क्रूरता पूर्वक यात्रियों को भरने पर बस मालिक व उसके चालक पर प्रकरण दर्ज किया जाए एवं उस बस का परमिट निरस्त किया जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratlam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×