• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • madhya pradesh dhar news 3 accused stealing things from canteen nabbed with help of cctv

वारदात / कर्मचारी को बातों में उलझा कर चुराते थे कैंटिन का सामान, सीसीटीवी में दिखे 3 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा



सीसीटीवी में कैद हुए चोर। सीसीटीवी में कैद हुए चोर।
X
सीसीटीवी में कैद हुए चोर।सीसीटीवी में कैद हुए चोर।

  • अस्पताल की कैंटीन में बुधवार सुबह 4 बजे की घटना
  • आरोपी नाबालिग होने से संचालक ने दर्ज नहीं कराई रिपोर्ट 
     

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 04:21 PM IST

धार. कर्मचारियों को बातों में उलझा कर कुछ बदमाश जिला अस्पताल की कैंटीन से सामान और गल्ले में से रुपए चुराते थे। कई दिनों से कैंटीन संचालक व कर्मचारी ऐसी चोरी को लेकर परेशान थे। बुधवार सुबह करीब 4 बजे कैंटीन में एक बार फिर तीन बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश कैंटीन के फ्रीज से कोल्डड्रिंग्स की बोतल व अन्य सामान चुरा ले गए।

 

कैंटीन संचालक ताेलाराम खेमाजी यादव ने सुबह कर्मचारी मुकेश से पूछा - मैं रात को फ्रीज में सामान रखकर गया था। इसका पूरा हिसाब नहीं मिल रहा ताे सामान गया कहां। इस पर कर्मचारी ने कहा कि मैंने जो सामान बेचा था उसका हिसाब दिया है। आप सीसीटीवी चेक कर लो। सीसीटीवी देखने पर तीन बदमाश कैंटीन के फ्रीज से सामान चुराते हुए दिखाई दिए। इस पर यादव ने महिला गार्ड को बुलाया और उसने तीनों बदमाशों को अस्पताल से ही पकड़ा। इसके बाद डायल 100 को बुलाकर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। इसमें 2 आरोपी नाबालिग होने से संचालक यादव ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

 

यादव ने बताया एक महिला अपने पति व दो बच्चाें के साथ आसपास की दुकानों में इस तरह की चोरियां करती है। पहले भी सीसीटीवी फुटेज में वह हमें चोरी करते दिखाई दे चुकी है। परिवार गरीब है, उसके दो बच्चे छोटे हैं। उनका भविष्य खराब न हो इसलिए हमने कोतवाली थाने में रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। पुलिस बच्चों को समझाइश दे रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना