--Advertisement--

खुलासा / मां ने काम करने के लिए कहा तो बेटे ने कुल्हाड़ी से की हत्या, आरोपी गिरफ्तार



आरोपी जयसिंह आरोपी जयसिंह
X
आरोपी जयसिंहआरोपी जयसिंह
  • दुगरपुरा में आश्रम के पास 3 दिन पहले मिली महिला की लाश की गुत्थी सुलझी

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 09:55 AM IST

मनासा/नीमच. दुगरपुरा गांव में 3 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। मां ने बेटे को फालतू बैठने के बजाय काम करने के लिए कहा तो इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया। गुस्साई मां ने बेटे तो चांटे जड़ दिए तो आक्रोश में बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर मां की हत्या कर दी।
 

एसडीआेपी आरसी भाकर ने बताया दुरगपुरा में 9 अक्टूबर की रात में 55 वर्षीय भूलीबाई पति कनीराम बंजारा की खून से लतपथ लाश आश्रम के पास मिली थी। परिजन की सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जांच की तथा हत्या की आशंका जताते हुए जांच शुरू की। टीआई किशोर पाटनवाला के नेतृत्व में टीम ने मौका मुआयना किया। घटना के दूसरे दिन बेटे जयसिंह (25) को संदिग्ध मानते हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने मां की हत्या करना कबूल कर लिया।

 

उसने बताया घटना के दिन शाम छह बजे आश्रम के पास भूलीबाई ने बेटे को फालतू घूमने के बजाय कामकाज करने की कहा। इसको लेकर दोनों में विवाद हुआ और मां ने उसे चांटे मार दिए। इससे आक्रोशित होकर पास में पड़ी कुल्हाड़ी से मां की गर्दन पर वार कर दिया। जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। रात में कनीराम बाइक से हांसपुर आ रहा थे तो आश्रम के पास भूलीबाई को जमीन पर गिरा हुआ देखा। महिला को मनासा अस्पताल लाए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। पूछताछ की जा रही है।
 

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..