• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Jaora News mp news 10 crores in the trader39s structure hearing the news of the victory the woman implicated in the honey trap demanded 50 lakh 3 arrested

व्यापारी के सट्‌टे में 10 करोड़ रु. जीतने की खबर सुन युवती ने हनी ट्रेप में फंसाया, मांगे 50 लाख, 3 गिरफ्तार

Ratlam News - भास्कर संवाददाता | रतलाम/जावरा ताल के व्यापारी को हनी ट्रेप मंे फंसाकर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने...

Dec 06, 2019, 09:05 AM IST
Jaora News - mp news 10 crores in the trader39s structure hearing the news of the victory the woman implicated in the honey trap demanded 50 lakh 3 arrested
भास्कर संवाददाता | रतलाम/जावरा

ताल के व्यापारी को हनी ट्रेप मंे फंसाकर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रतलाम की एक युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, तीन फरार हैं। अगस्त मंे युवती को पता चला कि व्यापारी ने आईपीएल सट्‌टे में 10 करोड़ रुपए जीते है, इन्होंने हनी ट्रेप का जाल बुना।

वाट्सएप पर हाय.. लिखकर भेज दिया। यहीं से व्यापारी ने चैटिंग शुरू की और इनके जाल में फंस गया। दो बार युवती के साथ पशुपतिनाथ मंदिर घूम आया। तीसरी बार में रास्ते में आरोपियों ने मारपीट कर युवती के साथ अश्लील वीडियो बनाई और वायरल करने के नाम पर 50 लाख रुपए मांगे। युवती मूलत: झाबुआ की रहने वाली है।

सीएसपी अगम जैन व रिंगनोद थाना प्रभारी गिरिश जेजुरकर ने गुरुवार शाम खुलासा किया। इन्होंने बताया ताल के अस्पताल राेड निवासी व्यापारी मोहित पिता प्रकाशचंद्र पोरवाल (26) ने 7 अगस्त को रिंगनोद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। तब से आरोपी फरार थे, जिन्हें पुलिस ने अब पकड़ा तो घटनाक्रम का खुलासा हुआ। मोहित पहले कटलरी का व्यापार करता था और अब किराना व्यवसाय है। मोहित ने रिपोर्ट दर्ज करवाते वक्त पुलिस को बताया कि तब से दो महीने पहले वाट्सएप पर पिंकी शर्मा उर्फ प्रियांशी उर्फ फहरीन खान (24) निवासी झाबुआ हाल मुकाम रतलाम से दोस्ती हुई। धीरे-धीरे चेटिंग और बातचीत शुरू कर दी। 6 अगस्त 2019 की सुबह पिंकी का फोन आया कि मुझे मंदसौर छोड़ देना। फिर मोहित शाम 6.30 बजे जावरा पहुंचा। यहां पिंकी उर्फ प्रियांशी मिली। इसे कार में बैठाया और मंदसौर के लिए रवाना हो गए।

बाकी आरोपियों ने घेर लिया- थाना प्रभारी जेजुरकर ने बताया मंदसौर जाते वक्त माननखेड़ा टोल बूथ निकलते ही सुनसान जगह देख पिंकी उर्फ प्रियांशी ने जी घबराने का बहाना किया। जैसे ही मोहित ने कार रोकी तो पीछे दूसरी कार में सवार होकर आए आरोपी सन्ना उर्फ कालिया उर्फ उमेर पिता यूसुफ खान (30) निवासी हाथीखाना रतलाम, विक्की उर्फ विभोर पिता कैलाश पंवार (34) निवासी गोशाला रोड रतलाम, जुबेर पिता अजीज मेवाती, माजिद पिता अब्दुल सईद दोनों निवासी ताल एवं सोनू मेव निवासी मंदसौर ने मोहित को घेर लिया। फिर जुबेर ने मोहित के सिर में पिस्टल के कुंदे से मारकर मोहित को कार में डाल लिया। फिर मंदसौर तरफ जंगल में ले गए। जहां जबरन मोहित की टी-शर्ट उतरवा दी और युवती के साथ अश्लील फोटो बनाए। यही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए मांगे। इज्जत बचाने व इनके चंगुल से छुटने के लिए मोहित ने 35 लाख की हां कर दी। फिर आरोपी मोहित को वापस ताल तक छोड़कर आ गए।

पति को छोड़ विक्की के साथ लिव इन में रहने लगी, यहां विक्की व सन्ना ने इसे गैंग में शामिल किया

थाना प्रभारी जेजुरकर ने बताया पिंकी उर्फ प्रियांशी का असली नाम फरहीन पिता इम्तियाज सैयद है। इसकी पूर्व में झाबुआ शादी हो चुकी थी लेकिन चार साल के बेटे व पति को छोड़ दिया। फिर रतलाम आकर विक्की व सन्ना के पड़ोस में रहने लगी। अभी एक फाइनेंस कंपनी में काम कर रही थी। रतलाम में विक्की व सन्ना ने फरहीन को अकेला देखकर इसे गैंग में शामिल किया। विक्की के साथ यह लिव इन में रहने लगी। आरोपी पहले से ताल निवासी जुबेर व माजिद को जानते थे और इन दोनों ने ही युवती को मोहित के वाट्सएप नंबर दिए। फिर उसने चैटिंग शुरू की। पुलिस सूत्रों की मानें तो इन्होंने और भी लोगों को निशाना बनाया है। बल्कि कई अन्य युवतियों को अपने इस धंधे में शामिल किया। इसे लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।

सन्ना उर्फ कालिया वडोदरा से पकड़ाया, फिर पुलिस ने विक्की व पिंकी को रतलाम-इंदौर के बीच भागते हुए पकड़ा- सीएसपी ने बताया साइबर सेल की मदद से सन्ना उर्फ कालिया की लोकेशन गुजरात के वडोदरा में मिली। इसे पकड़कर लाए तो पूछताछ में सन्ना ने जुर्म कबूला। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने विक्की उर्फ विभोर एवं उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही पिंकी को गिरफ्तार किया। ये रतलाम से इंदौर भाग रहे थे लेकिन पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया। बाकी आरोपी जुबेर, माजिद व सोनू की तलाश है।

रुपए लेकर नागदा बुलाया, व्यापारी के पड़ोसी ने की रैकी

एफआईआर के दूसरे दिन पुलिस ने व्यापारी मोहित के साथ मिलकर आरोपियों को पकड़ने का जाल बुना। फोन पर संपर्क करने का कहा तो पिंकी उर्फ प्रियांशी ने कहा कि मैं नागदा हूं और रुपए लेकर यहां आ जाओ। इन बाकी लोगों ने मुझे पकड़ लिया है। इन्हें रुपए देकर मुझे भी छुड़ा लो। इसके बाद सिविल में पुलिस जवान को लेकर मोहित नागदा पहुंचा लेकिन वहां पहले से रैकी कर रहे मोहित के पड़ोसी आरोपी जुबेर व माजिद ने इनके साथ गए पुलिसकर्मी को पहचान लिया और पुलिस देखते ही मोहित को फोन लगाया। आरोपियों ने कहा कि तुम पुलिस को साथ ले आए, यह गलत बात है और फिर फोन बंद कर सभी वहां से भाग गए। तब से फरार थे, अब पकड़ाए।

सन्ना रतलाम, जुबेर ताल व माजिद जावरा निवासी

पुलिस के मुताबिक सन्ना उर्फ कालिया स्टेशन रोड थाने में मारपीट व धमकी के मामलों में आरोपी है। जबकि जुबेर ताल में खत्तू लाला डबल मर्डर केस में आरोपी रहा है। वहीं माजिद सालभर पहले जावरा में अनाज व्यापारी सुरेश पाटनी के साथ हुई लूट मामले में अवैध हथियार सप्लाई करने का आरोपी रहा है। बाकी का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

व्यापारी: सट्‌टे में रु. नहीं जीते, पुलिस: जांच करेंगे

आरोपियों ने कहा था कि उन्हें मोहित के सट्टे में 10 करोड़ जीतने की जानकारी मिली थी। जबकि पुलिस को व्यापारी मोहित ने बताया वह सट्टा नहीं करता है। सीएसपी अगम जैन ने बताया पहले फिरौती व हनी ट्रेप की जांच पूरी हो जाए। फिर तस्दीक करेंगे कि मोहित ने सट्टे में रुपए जीते या नहीं।

X
Jaora News - mp news 10 crores in the trader39s structure hearing the news of the victory the woman implicated in the honey trap demanded 50 lakh 3 arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना