12.50 करोड़ रु. के घोटाले की शिकायत में फंसे सांसद डामोर

Ratlam News - टंकी घोटाले में ईओडब्ल्यू में प्राथमिकी दर्ज पीएचई के मुख्य अभियंता रहे तब हुआ घोटाला भास्कर संवाददाता |...

Dec 04, 2019, 10:12 AM IST
Ratlam News - mp news 1250 crores mp damore caught in complaint of scam
टंकी घोटाले में ईओडब्ल्यू में प्राथमिकी दर्ज

पीएचई के मुख्य अभियंता रहे तब हुआ घोटाला

भास्कर संवाददाता | उज्जैन/रतलाम

सिंहस्थ के लिए एक ही फर्म को दो बार टेंडर देकर 12.50 करोड़ रुपए की पानी की टंकी खरीदी घोटाले की शिकायत में ईओडब्ल्यू ने पीएचई के तत्कालीन मुख्य अभियंता व वर्तमान में रतलाम के भाजपा सांसद जीएस डामोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। आरोप है कि उन्होंने बाजार मूल्य से कई गुना अधिक कीमत की टंकियां एक ही फर्म से खरीदी।

डामोर सिंहस्थ-2016 के दौरान उज्जैन पीएचई में मुख्य अभियंता रहे। उन्होंने इंदौर की पारस कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड फर्म को एक महीने में दो बार पानी की टंकियों का टेंडर दिया। एसपी आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ईकाई राजेश रघुवंशी ने बताया डामोर द्वारा 5 हजार लीटर पानी की टंकी 40 हजार और 37 हजार रुपए में खरीदी। 2 हजार लीटर की टंकी 15 हजार और 16 हजार रुपए में खरीदी थी। बताया जा रहा है कि उक्त टंकी बाजार मूल्य से काफी महंगी थी। इंदौर निवासी ठेकेदार जुबैर खान की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है। अब शिकायत की सत्यता पता करने के लिए भौतिक सत्यापन व साक्ष्य एकत्रीकरण के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
Ratlam News - mp news 1250 crores mp damore caught in complaint of scam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना