• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Jaora News mp news 2 students of the school created a stir due to the disappearance of a relative in ratlam

स्कूल की 2 छात्राएं लापता होने से मचा हड़कंप, रतलाम में रिश्तेदार के यहां मिलीं

Ratlam News - नगर में मॉडल स्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राएं मंगलवार दोपहर अर्द्धवार्षिक परीक्षा का प्रश्न-पत्र देने के बाद...

Dec 04, 2019, 09:10 AM IST
नगर में मॉडल स्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राएं मंगलवार दोपहर अर्द्धवार्षिक परीक्षा का प्रश्न-पत्र देने के बाद लापता हो गई। वे स्कूल से स्कूटी पर निकली लेकिन घर नहीं पहुंचीं। शाम तक जानकारी नहीं मिली तो परिजन ने स्कूल में सूचना दी। स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया। छात्राओं से जुड़ा मामला होने से पुलिस ने भी गंभीरता से जांच शुरू की। स्कूल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तथा अलग-अलग दल बनाकर तलाशी के लिए भेज दिए। रात 9 बजे दोनों ही छात्राएं रतलाम में रिश्तेदार के यहां से मिल गई। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

मिली जानकारी के अनुसार नगर की रहने वाली दो छात्राएं मंगलवार दोपहर 3 बजे स्कूटी से स्कूल कैंपस से बाहर निकली। इसके बाद शाम तक घर नहीं पहुंची। परिजन परेशान हो गए और इन्होंने स्कूल प्रबंधन को सूचना दी। वहां से पता चला कि परीक्षा देने के बाद छुट्टी होने पर छात्राएं गई है। इसलिए स्कूल स्टाफ को भी आगे की कहानी नहीं मालूम। प्राचार्य एसके रेणीवाल ने आईए थाने पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई। छात्राओं का मामला होने से टीअाई बीएल सोलंकी स्कूल पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज देखीं, जिसमें दोनों छात्राएं स्कूटी पर बाहर जाते नजर आई।

इसके बाद शंका के आधार पर पुलिस ने चाराें दिशाओं में टीमें भेज दी और सूत्र सक्रिय किए। इस बीच रतलाम कालिका माता मंदिर के पास रहने वाले रिश्तेदार के यहां से सूचना मिली कि बालिकाएं रतलाम में सुरक्षित है। परिजन और स्कूल स्टाफ ने राहत की सांस ली। परिजन ने बताया कि सुबह जल्दी उठने की बात पर इन्हें डांट दिया था। इसी से नाराज थी और परीक्षा देने के बाद बिना बताए रतलाम चली गई। जब इन्हें मालूम हुआ कि परिजन ढूंढ रहे हैं तो फिर वहां से फोन कर सुरक्षित होने की सूचना दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना