विज्ञापन

शहर के 5 एटीएम से बगैर कार्ड के निकाल सकेंगे रुपए

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:26 AM IST

Ratlam News - अगर आपका अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है तो आप बगैर एटीएम कार्ड के एटीएम से रुपए निकाल सकेंगे। ग्राहकों की...

Ratlam News - mp news 5 atms in the city will be able to withdraw the card
  • comment
अगर आपका अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है तो आप बगैर एटीएम कार्ड के एटीएम से रुपए निकाल सकेंगे। ग्राहकों की सुविधा के लिए बैंक ने इसे शुरू किया है। शुरुआत में शहर के पांच एटीएम में यह सुविधा मिलेगी। इसके बाद धीरे-धीरे अन्य एटीएम में यह सुविधा शुरू की जाएगी। इस सुविधा को शुरू करने के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बिना कार्ड के रकम निकालने की सुविधा देने वाला शहर का पहला बैंक बन गया है। जिन एटीएम में यह सुविधा दी है उन्हें योनो कैश पाइंट नाम दिया है। इस बैंक के शहर में 36 एटीएम लगे हैं।

बिना एटीएम कार्ड के ऐसे निकालें रु.








नोट- पिन लेने के बाद 30 मिनट में एटीएम जाकर रुपए निकालना होंगे।

एक हजार रुपए निकालकर किया शुभारंभ

नई सुविधा का शुभारंभ एसबीआई के रीजनल मैनेजर हरिसिंह दलोदिया ने एक हजार रुपए निकालकर किया। इनके साथ ही ग्राहक पयार्यी चैनल मैनेजर जगदीश डामेशा, एटीएम चैनल मैनेजर कपिल पानीतावने, अपर्ण सिलिया, महेंद्रसिंह डोडिया भी मौजूद थे।

योनो कैश पाइंट से रुपए निकालते एसबीआई के रीजनल मैनेजर हरिसिंह दलोदिया।

यहां निकाल सकेंगे रुपए


ज्यादा सुरक्षित है यह सुविधा-बैंक ने योनो कैश सुविधा को और अधिक सुरक्षित बनाया है। दोहरी जांच होने से किसी भी प्रकार की क्लोनिंग नहीं हो सकेगी। इससे कार्ड के माध्यम से होने वाले फ्रॉड में कमी आएगी।

X
Ratlam News - mp news 5 atms in the city will be able to withdraw the card
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन