--Advertisement--

मन में हमेशा विजेता का भाव होना चाहिए : जोशी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:21 AM IST

Ratlam News - जीवन में स्थिति कोई भी हो, मन में भाव हमेशा विजेता का होना चाहिए। सक्सेस की रिट्रीट जिसके मन में होती है, वह कभी...

Ratlam News - mp news always be the winner of the mind in mind joshi
जीवन में स्थिति कोई भी हो, मन में भाव हमेशा विजेता का होना चाहिए। सक्सेस की रिट्रीट जिसके मन में होती है, वह कभी पराजित नहीं हो सकता। मन में हमेशा यह भाव रहना चाहिए कि जिएंगे तो और भी लड़ेंगे। रतलाम सेव, सोना और साड़ी के लिए प्रसिद्ध है। मेरी मंशा है कि इन तीनों को पीछे छोड़कर रतलाम खेल के क्षेत्र में भी आगे बढ़े।

यह बात 21वें खेल चेतना मेले के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी ने कही। रंगोली परिसर में जोशी ने कहा केवल खेल खेलिए, नौकरी या पुरस्कार की मंशा मत रखिए। खेल हो या जीवन सफल वे ही होते हैं जो लगन जिनके मन में सक्सेस रिट्रीट का भाव होता है। खेल चेतना मेला आयोजन समिति अध्यक्ष व शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा खेलों से जुड़ने पर व्यक्तित्व का विकास होता है। खेलों का क्रम बना रहना चाहिए। इससे मानसिक व शारीरिक विकास होता है। खिलाड़ी मैदान को कभी नहीं भूले, निरंतरता बनी रहेगी, तो मन चाही उपलब्धि निश्चित प्राप्त होगी। पुरस्कार वितरण समारोह में विशेष अतिथि रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना थे। क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ. गोपाल मजावदिया, आयोजन समिति सचिव मुकेश जैन, जयंत बोहरा, अशोक जैन लाला, खेल संयोजक अनुज शर्मा, बलवंत भाटी, अजित छाबड़ा आदि का स्वागत किया। स्वागत उदबोधन डॉ. गोपाल मजावदिया ने दिया। खेल प्रतिवेदन सचिव मुकेश जैन ने दिया। पुरस्कार वितरण समारोह का संचालन अब्दुल सलाम खोकर ने किया।

पुरस्कृत विजेता खिलाड़ियों के साथ अतिथि।

X
Ratlam News - mp news always be the winner of the mind in mind joshi
Astrology

Recommended

Click to listen..