अल्प्राजोलम टैबलेट के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Ratlam News - अल्प्राजोलम टैबलेट जब्ती के मामले में इंदौर की नारकोटिक्स विंग ने रतलाम के एक और आरोपी नावेद खान को चिंगीपुरा से...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:26 AM IST
Ratlam News - mp news another accused arrested in alprazolam tablet case
अल्प्राजोलम टैबलेट जब्ती के मामले में इंदौर की नारकोटिक्स विंग ने रतलाम के एक और आरोपी नावेद खान को चिंगीपुरा से गिरफ्तार कर शनिवार को रतलाम न्यायालय में पेश किया। न्यायिक मजिस्ट्रेट संचिता भदकारिया ने उसे सोमवार तक पुलिस रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए। रिमांड में आरोपी नावेद से टैबलेट जब्ती के लिए पूछताछ की जाएगी। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी दिलीप कटकानी की रिमांड खत्म होने पर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इंदौर की नारकोटिक्स विंग ने बुधवार को रतलाम के दिलीप कटकानी पिता कमलचंद जैन (42) निवासी श्रीमालीवास को गिरफ्तार कर अल्प्राजोलम की 19,200 टैबलेट जब्त की थी। आरोपी दिलीप को शनिवार तक पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की। दिलीप से उक्त टैबलेट खरीदने की जानकारी मिलने पर शुक्रवार रात चिंगीपुरा से आरोपी नावेद पिता नईम खान (26) निवासी चिंगीपुरा को गिरफ्तार किया। शनिवार को दोनों आरोपियों को रतलाम न्यायालय में पेश किया जहां से दिलीप को 23 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजने के तथा नावेद को सोमवार तक रिमांड पर पुलिस को सौंपने के आदेश हुए।

X
Ratlam News - mp news another accused arrested in alprazolam tablet case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना