विज्ञापन

टूर परमिट पर सागवाड़ा की सवारी बैठाने वाली भाजपा नेता की बस जब्त

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:26 AM IST

Ratlam News - टूर परमिट बस में राजस्थान के सागवाड़ा जाने वाले यात्रियों काे बैठाने पर रोडवेज बस स्टैंड से बस जब्त की गई।...

Ratlam News - mp news bjp leader seized from sagwara on tour permit seized
  • comment
टूर परमिट बस में राजस्थान के सागवाड़ा जाने वाले यात्रियों काे बैठाने पर रोडवेज बस स्टैंड से बस जब्त की गई। अारटीअाे ने सागाेद रोड से जेसीबी और दो डम्पर भी जब्त किए हैं।

शनिवार को संभागभर के आरटीओ की टीम कार्रवाई के लिए रतलाम पहुंचीं। आरटीओ रतलाम रीना किराडे ने बताया रोडवेज बस स्टैंड पर अर्जुन ट्रेवल्स की टूर परमिट की बस (एमपी 14 पी 0347) खड़ी थी। उसमें राजस्थान की सवारिया बैठाई जा रही थी। उसे जब्त कर आरटीओ कार्यालय पहुंचाया। यह बस भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी की है।

सागोद रोड स्थित एक गिट्‌टी खदान से 2009 मॉडल की एक जेसीबी जब्त की। यह बिना रजिस्ट्रेशन चल रही थी। इस पर दो लाख रुपए जुर्माना होगा। सागोद रोड से 3डम्पर जब्त किए। एक डम्पर दिसंबर 2017 से बिना टैक्स भरे चल रहा था तो दो डम्पर बिना फिटनेस के चल रहे थे। बस स्टैंड क्षेत्र से तीन मैजिक जब्त की। दो मैजिक बिना परमिट चल रही थी तो एक बिना फिटनेस के। सभी पर सोमवार को चालानी कार्रवाई कर छोड़ा जाएगा।

बस स्टैंड से बस जब्त करती आरटीओ किराड़े।

50 करोड़ का टारगेट पूरा करने में लगी टीम

आरटीओ को जिले से 50 करोड़ रुपए की वसूली का टारगेट है। जिले में 41 करोड़ रुपए राजस्व की वसूली हो चुकी है। संभाग के हर जिले में संभाग के सभी जिलों के आरटीओ मिलकर संभागीय टीम के रूप में कार्रवाई कर रहे हैं। टीम में चैक पोस्ट प्रभारी सुरेश पाठक, मंदसौर आरटीओ ज्ञानेंद्र वेश्य शामिल थे।

टारगेट के लिए स्टैंड पर खड़ी बस पकड़ी

अर्जुन ट्रेवल्स के संचालक बलवंत भाटी ने बताया आरटीओ टारगेट पूरा करने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी बस पकड़ रहे हैं। हम कोर्ट से बस छुड़ाकर लाएंगे।

X
Ratlam News - mp news bjp leader seized from sagwara on tour permit seized
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन