विज्ञापन

निगम की महिला कर्मचारी पर मवेशी का हमला, टांके आए

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:20 AM IST

Ratlam News - ये दर्द भरा चेहरा नगर निगम की महिला कर्मचारी कुसुमबाई खरे का है। यह सवाल कर रहा है कि आखिर जिम्मेदारों की लापरवाही...

Ratlam News - mp news cattle attack stitches on female employee of corporation
  • comment
ये दर्द भरा चेहरा नगर निगम की महिला कर्मचारी कुसुमबाई खरे का है। यह सवाल कर रहा है कि आखिर जिम्मेदारों की लापरवाही का दर्द कब तक सहते रहेंगे। कुसुमबाई को मवेशी ने सींग मारकर घायल कर दिया। उन्हें टांके आए हैं। कुसुमबाई को एमसीएच में भर्ती किया है। उनके परिजन लापरवाह निगम अधिकारियों के साथ जिम्मेदार अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों को कोस रहे हैं।

धीरजशाह नगर निवासी कुसुमबाई पति ओमप्रकाश खरे (58) नगर निगम में स्थायी सफाईकर्मी हैं। वे बुधवार सुबह 8 बजे दीनदयाल नगर क्षेत्र की पानी की टंकी के सामने गली में झाड़ू निकाल रही थीं। मवेशी ने सींग मारकर नीचे गिरा दिया। आसपास के लोगों ने मवेशी को भगाया और महिला को बचाया। बेहोश कुसुमबाई को एमसीएच में भर्ती कराया। डॉ. ममता शर्मा ने बताया शरीर के निचले हिस्से में गंभीर चोट आई है। टांके लगाए हैं। होंठ से खून निकला है। इलाज दिया जा रहा है।

इधर, सांड की टक्कर से बाइक चालक की मौत

बड़नगर रोड पर खाचरौद के पास सांड की टक्कर से घायल बाइक चालक की बुधवार रात को जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। पोस्टमार्टम गुरुवार सुबह होगा। पुलिस के अनुसार खाचरौद के पास सांड की टक्कर से घायल मुकेश पिता जगदीश धाकड़ (37) को पुलिस ने खाचरौद अस्पताल भर्ती कराया जहां से उसे गंभीर हालत में रतलाम रैफर कर दिया। परिजन उसे लेकर रात 10.15 बजे रतलाम पहुंचे जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

मवेशी की मार का दर्द...एमसीएच में भर्ती कुसुमबाई खरे।

X
Ratlam News - mp news cattle attack stitches on female employee of corporation
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें