कक्षाध्यापक ने नाबालिग से की छेड़छाड़

Ratlam News - नगर में स्थित शिवगढ़ पब्लिक स्कूल के कक्षाध्यापक ने 7वीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। परिवार के लोग थाने पहुंचे और...

Dec 04, 2019, 10:11 AM IST
Ratlam News - mp news class teacher molested a minor
नगर में स्थित शिवगढ़ पब्लिक स्कूल के कक्षाध्यापक ने 7वीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। परिवार के लोग थाने पहुंचे और कक्षाध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कराया। इस मामले में स्कूल व्यवस्थापक ने बताया फीस बकाया होने पर झूठा आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार 12 साल की नाबालिग लड़की परिजन के साथ मंगलवार को थाने पर पहुंचीं। उसने बताया 2 दिसंबर की सुबह 10 बजे स्कूल में प्रार्थना हो रही थी। वह बैग रखने के लिए कक्षा में पहुंची। जहां कक्षा अध्यापक आयुष उर्फ सनी पिता सुनील तरवेचा मौजूद थे। उन्हाेंने बुलाया व छेड़छाड़ की। विरोध करने और मैडम को बताने का कहा तो उसे छोड़कर चला गया। जब यह घटना नाबालिग ने बड़ी मैडम से कही तो उन्होंने उसे झूठ बोलने का कहकर किसी को कहने पर स्कूल से निकालने की बात कही। नाबालिग ने शाम को माता-पिता को घटना की जानकारी दी। नाबालिग के माता-पिता ने रतलाम रहने वाले परिजन को जानकारी दी और उन्हें साथ लेकर मंगलवार को थाने पर आई। व्यवस्थापक सुनील तरवेचा ने बताया नाबालिग पर फीस बकाया है। फीस के लिए कहा था। इसके चलते नाबालिग द्वारा झूठा आरोप लगाया है।

पॉक्सो में केस दर्ज, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

टीआई गोपाल सूर्यवंशी ने बताया नाबालिग ने अपने बयान उपनिरीक्षक शीना खान को बयान दिए हैं। बयानों के आधार पर छेड़छाड़ सहित पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी आयुष उर्फ सनी को गिरफ्तार कर लिया है।

X
Ratlam News - mp news class teacher molested a minor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना